Advertisment

Bigg Boss 17 : मां को याद कर छलके मुनव्वर फारुकी के आंसू, बताया कैसे उनकी मां ने की थी आत्महत्या

बिग बॉस 17 के घर के अंदर रहने के दौरान मुनव्वर फारुकी ने कई बार अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात की है. चाहे उनके रिश्ते हो या बचपन दोनों कठिनाइयों से भरे हुए थे.

author-image
Garima Sharma
New Update
Munawar Faruqui

Munawar Faruqui ( Photo Credit : File photo)

बिग बॉस के लिए सुर्खियां बटोरना और अपने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करना कोई नई बात नहीं है. विवादास्पद रियलिटी शो शायद ही कभी नाटक और टकराव से बाहर निकलता है. आज तक, कई सेलेब्स और जानी-मानी हस्तियां प्रतियोगी के रूप में सामने आई हैं. बिग बॉस 17 की बात करें तो हर प्रतियोगी के अपने-अपने फैक्टर हैं जो उन्हें सुर्खियों में लाते हैं. इनमें से मुनव्वर फारुकी वह हैं जिन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर खुलासे करके दर्शकों का ध्यान खींचा. अपनी मां की आत्महत्या से लेकर असफल शादी तक, कई बार कॉमेडियन ने अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बात की.

Advertisment

मुनव्वर फारुकी ने बताई अपनी एक्स वाइफ की सच्चाई!

बिग बॉस 17 के एक एपिसोड में मुनव्वर फारुकी मन्नारा चोपड़ा से अपनी एक्स वाइफ और पिछली शादी के बारे में बात करते देखा गया. अपने पिछले एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए, कॉमेडियन ने खुलासा किया कि 2017 में उनकी शादी हुई थी, लेकिन साल 2020 से वह अलग रह रहे थे. उन्होंने और उनकी पत्नी ने पिछले साल तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर किए, जिससे उनका चेप्टर पूरा हो गया. एक दूसरे एपिसोड में, मुनव्वर ने यह भी साफ किया था कि उनकी एक्स वाइफ ने दूसरी शादी कर ली है और उन्हें इसके बारे में तब पता चला जब उन्होंने अपने बेटे के नाना से कांटेक्ट किया.

मुनव्वर फारुकी ने अपने बेटे के बारे में जानकारी साझा की

Advertisment

ऐसे कई मौके आए जब मुनव्वर ने घर के सदस्यों के साथ अपनी निजी जिंदगी के बारे में चर्चा की. अपनी एक्स वाइफ के बारे में सच्चाई बताने के अलावा, फारुकी ने अपने बेटे के बारे में भी बात की, जो अब 5 साल का है. कॉमेडियन ने खुलासा किया कि उनका छोटा लड़का उनके साथ रह रहा है और उनके म्यूजिक वीडियो और पोस्ट देखने में रुचि रखता है. मुनव्वर फारुकी ने बताया कि उनका बेटा उनका प्रशंसक था और उनके बनाए सभी गाने जानता था. कॉमेडियन के बयान के मुताबिक, उनका बेटा उनके साथ रहना जारी रखेगा, क्योंकि मुनव्वर की पत्नी ने अब किसी और से शादी कर ली है. 

Source : News Nation Bureau

मुनव्वर फारुकी वीडियो मुनव्वर फारुकी शादी मुनव्वर फारुकी पत्नी Munawar Faruqui Mother Death Update मुनव्वर फारुकी बिग बॉस Munawar Faruqui personal life Big Boss 17 munawar faruqui married मुनव्वर फारुकी Munawar Faruqui
Advertisment
Advertisment