Advertisment

Tonisha Song: टोनी कक्कड़ और मनीषा रानी का रोमांस शुरू, जल्द रिलीज होगा गाना

कुछ दिन पहले एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने मनीषा रानी (Manisha Rani) से टोनी कक्कड़ (Toni Kakkar) के साथ डेटिंग को लेकर सवाल पूछा था. मनीषा ने एल्विश को ही अपना पहला प्यार बताया था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Tonny Kakkar Manisha Rani Roamance

Tonisha Song( Photo Credit : Social Media)

Manisha Rani Tony Kakkar Song: बॉलीवुड सिंगर टोनी कक्कड़ और 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT Season 2) कंटेस्टेंट्स मनीषा रानी के डेटिंग की खबरें काफी चर्चा में हैं. दोनों कुछ दिन पहले डेट पर गए थे. पैपराजी ने जैसे ही दोनों को स्पॉट किया टोनी अपने हाथ में व्हाइट गुलाब का फूल और चॉकलेट लिए नजर आए. बाद में दोनों इसे छुपाने लगे थे. बिग बॉस फिनाले के बाद से टोनी और मनीषा रानी के डेटिंग की अफवाहें चल रही हैं. फिनाले परफॉर्मेंस में मनीषा के साथ टोनी की केमेस्ट्री देख फैंस भी दंग रह गए थे. सोशल मीडिया पर दोनों को 'टोनीशा' (Tonisha) नाम दिया, जो इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगा. अब टोनी कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर मनीषा रानी के साथ एक वीडियो शेयर किया है. 

Advertisment

'बिग बॉस ओटीटी 2' फिनाले राउंड में ही टोनी कक्कड़ का दिल मनीषा रानी पर आ गया था. वो एकटक बिहारी क्वीन को देख रहे थे. यहीं पर सलमान खान और बाकी खिलाड़ियों के सामने टोनी ने मनीषा को अपने नये गाने की हीरोइन बनाने का भी ऐलान कर दिया था. फिर क्या मनीषा रानी का वो सपना सच भी होने वाला है. जी हां, जल्द ही टोनी कक्कड़ के साथ मनीषा रानी का गाना टोनीशा रिलीज होने वाला है. दोनों इस गाने में साथ में रोमांस करते नजर आएंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tony Kakkar (@tonykakkar)

इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो में टोनी और मनीषा साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं. दोनों ने इंडियन आउटफिट पहने है और मिरर सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. टोनी ने वीडियो को कैप्शन दिया...#Tonisha जल्द रिलीज होगा. 

Advertisment

कुछ दिन पहले एल्विश यादव ने मनीषा रानी से टोनी कक्कड़ के साथ डेटिंग को लेकर सवाल पूछा था. इस पर उन्होंने कहा कि सिर्फ शूटिंग चल रही है. मनीषा ने एल्विश के साथ यहां भी फ्लर्ट करते हुए जवाब दिया, "आपके अलावा हम  किसी और लड़के को आंख उठाकर नहीं देखेंगे." फिलहाल फैंस मनीषा रानी के नये म्यूजिक वीडियो का इंतजार कर रहे हैं. 

Source : News Nation Bureau

Manisha Rani Tony Kakkar bigg boss ott 2 बिग बॉस ओटीटी बजरंगी भाईजान 2 Boss OTT Season 2 tony kakkar मनीषा रानी टोनी कक्कड़ Manisha Rani टोनीषा Tonisha Song Teaser Tonisha Song
Advertisment
Advertisment