Advertisment

Bigg Boss OTT 2: अभिषेक मल्हान या पूजा भट्ट, कौन बना पहला फाइनलिस्ट?

बिग बॉस ओटीटी 2 के 48वें एपिसोड में बिग बॉस ने आखिरी कैप्टेंसी की अनाउंमेंट की है. बिग बॉस ओटीटी 2 में एक चैलेंजिंग काम था, जहां घर के सदस्यों को बगीचे में पाइप से फल इकट्ठा करना था, जबकि पूजा भट्ट और अभिषेक मल्हान ने अपनी टोकरियों की रक्षा की.

author-image
Garima Sharma
New Update
pooja bhatt

Bigg Boss Ott 2( Photo Credit : FILE PHOTO)

बिग बॉस ओटीटी 2 के 48वें एपिसोड में बिग बॉस ने आखिरी कैप्टेंसी की अनाउंमेंट की है. बिग बॉस ओटीटी 2 में एक चैलेंजिंग काम था, जहां घर के सदस्यों को बगीचे में पाइप से फल इकट्ठा करना था, जबकि पूजा भट्ट और अभिषेक मल्हान ने अपनी टोकरियों की रक्षा की. हर कोई अपने चुने हुए दावेदार यानी पूजा और अभिषेक को फल दे सकता है या दूसरे की टोकरी से चोरी करने की कोशिश कर सकता था. कार्य के संयोजक जिया शंकर एवं बेबिका धुर्वे थे.

Advertisment

अविनाश सचदेव ने अभिषेक को निशाना बनाया

टास्क के दौरान जैड हदीद और अविनाश सचदेव ने अभिषेक को निशाना बनाया जिससे अभिषेक थोड़े घायल हो गए. गलती से खंभे से सिर टकराने के कारण अविनाश भी घायल हो गया. दर्द के बावजूद, अभिषेक ने अपनी टोकरी की रक्षा के लिए बहादुरी से लड़ाई की, लेकिन दूसरी टीम ने फल चुराने के लिए उसे तोड़ दिया. अभिषेक और अविनाश के बीच तीखी बहस हुई क्योंकि अभिषेक ने एक बार फिर अविनाश को '36 साल का' कहकर शर्मसार कर दिया. अभिषेक के इस कमेंट से पूजा परेशान हो गईं और उन्होंने अभिषेक को कई बार ताना मारा कि अविनाश को उम्र के हिसाब से शर्मिंदा न किया जाए.

अविनाश को रोकने की कोशिश की गई

Advertisment

जिया शंकर ने जद और अविनाश को रोकने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने. अभिषेक ने जिया को चेतावनी दी कि वह जद से उसकी आक्रामकता को नियंत्रित करने के बारे में बात करे. वरना वह उसे धक्का दे सकता है. बिग बॉस ने इंटरफेयर करते हुए घर के सदस्यों को फटकार लगाई और उन्हें याद दिलाया कि केवल पूजा और अभिषेक को ही एक-दूसरे की टोकरियों से फल चुराने थे और उनकी टोकरियों की सुरक्षा भी करनी थी.

लास्ट में खुद अभिषेक विजेता बनते हैं

पूजा भट्ट बिग बॉस से कहती हैं कि कंधे की चोट के कारण वह अभिषेक के खिलाफ नहीं लड़ सकतीं. बिग बॉस उनसे पूछते हैं कि क्या वह एक कंटेस्टेंट चाहती हैं या हार मानना चाहती हैं और वह जद हदीद को अपने रिप्रेजेन्टेटिव के रूप में चुनती हैं. जैड और अभिषेक केवल अपनी टोकरी के पास खड़े होते हैं और अपने फलों की रक्षा करते हैं और एक-दूसरे की टोकरी से चोरी भी करते हैं. लास्ट में, मनीषा रानी, एल्विश यादव, जिया शंकर और खुद अभिषेक विजेता बनते हैं.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Bebika Dhurve bigg boss ott 2 bigg boss ott 2 abhishek finalist bigg boss ott 2 pooja bhatt Bigg Boss OTT 2 contetstants
Advertisment
Advertisment