Advertisment

Munawar Faruqui Wedding: 10 साल के बच्चे की मां हैं मुनव्वर फारुकी की नई वीबी, जानें कौन हैं महजबीन कोटवाला?

Munawar Faruqui Wedding: मुनव्वर फारुकी की दूसरी शादी को लेकर काफी सुर्खियां बन रही हैं. फैंस भी उनकी दूसरी बेगम के बारे में जानने को लेकर एक्साइटेड हैं.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Mehzabeen Coatwala

Mehzabeen Coatwala( Photo Credit : social media)

Advertisment

Munawar Faruqui New Bride: कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने हाल में  दूसरी बार शादी रचाई है. रिपोर्ट के मुताबिक, कॉमेडियन ने अपने दूसरे निकाह को गुपचुप रखा है. सीक्रेट वेडिंग की खबर सोशल मीडिया पर फैल गई. साथ ही ये भी जानकारी सामने आई कि आखिर मुनव्वर फारुकी की नई दुल्हन कौन हैं. रिपोर्ट्स का दावा है कि बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर ने अब मेमन गर्ल महज़बीन कोटवाला (Mehzabeen Coatwala) से शादी की है. अब हर कोई महज़बीन के बारे में जानना चाहता है. फैंस जानना चाहते हैं आखिर मुनव्वर और  महज़बीन कैसे मिले और कपल ने शादी कैसे रचा ली? अब, हम मुनव्वर फारुकी की दूसरी बेगम महज़बीन कोटवाला के बारे में कुछ विशेष अपडेट लेकर आए हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर ने पैंट के साथ पहन लिया साड़ी वाला ब्लाउज, फैंस कन्फयूज

कौन हैं महज़बीन कोटवाला
मुनव्वर फारुकी की दूसरी बेगम महज़बीन कोटवाला एक सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं. उन्होंने इंडस्ट्री के कई सेलेब्स का  मेकअप किया है. झलक दिखला जा 11 में वह धनश्री वर्मा के साथ मिलकर काम कर रही थीं. वह कई सेलिब्रिटीज की मेकअप आर्टिस्ट रह चुकी हैं और टीवी इंडस्ट्री में पर्दे के पीछे काफी पॉपुलर हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Advertisment

10 साल के बच्चे की मां हैं मुनव्वर की नई बीवी
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक महज़बीन तलाकशुदा है. साथ ही वह 10 साल की बेटी की मां भी हैं. मुनव्वर और महज़बीन की दोनों की ये दूसरी शादी है. वहीं मुनव्वर का भी पहली शादी से एक बेटा मिकाइल फारुकी है

कैसे मिले मुनव्वर और मह़जबीन 
खबर है कि महज़बीन और मुनव्वर कुछ महीने पहले किसी काम के लिए मिले और जल्द ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. उनका निकाह रविवार, 26 मई, 2024 को हुआ, जिसमें केवल परिवार के करीबी सदस्यों को ही अनुमति दी गई थी, जबकि मेहमानों के फोन को शादी के परिसर में ले जाने की अनुमति नहीं थी. बताया जा रहा है कि आज 28 मई को आईटीसी ग्रांड सेंट्रल में एक रिसेप्शन होगा.

Source : News Nation Bureau

bigg-boss बिग बॉस Munawar Faruqui Mehzabeen Coatwala मुनव्वर फारुकी महजबीन कोटवाला Comedian Munawar Faruqui bigg boss 17 winner
Advertisment
Advertisment