Advertisment

Bigg Boss 17: क्या समर्थ जुरेल को थप्पड़ मारने के लिए अभिषेक कुमार होंगे बाहर ? वीकेंड का वार होगा मजेदार

बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट समर्थ जुरेल को नेशनल टीवी पर थप्पड़ मारने के मामले में अभिषेक कुमार का नाम लगातार सुर्खियों में है. खबर है कि वीकेंड का वार में अभिषेक को बिग बॉस के घर के नियम तोड़ने की सजा मिल सकती है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Abhishek Kumar

Abhishek Kumar( Photo Credit : File photo)

बिग बॉस 17 के प्रतियोगी समर्थ जुरेल को नेशनल टीवी पर थप्पड़ मारने के मामले में अभिषेक कुमार का नाम लगातार सुर्खियों में है। खबर है कि वीकेंड का वार में अभिषेक को बिग बॉस के घर के नियम तोड़ने की सजा मिल सकती है. रिपोर्ट के मुताबिक, शो के मेकर्स अभिषेक कुमार को लेकर बड़ी प्लानिंग कर रहे हैं. दरअसल, शो के दौरान समर्थ जुरेल को थप्पड़ मारकर अभिषेक ने बिग बॉस का सबसे बड़ा नियम तोड़ दिया है, जिसके चलते अब शो के मेकर्स अभिषेक कुमार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई कर सकते हैं.

Advertisment

अभिषेक को घर से बाहर भी निकाला जा सकता है

इसके चलते आने वाले वीकेंड का वार एपिसोड में अभिषेक को घर से बाहर भी निकाला जा सकता है. हालांकि, इस मामले की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकी है. लेकिन अगर ऐसा होता है तो ये बिग बॉस 17 के फैंस और अभिषेक कुमार के फैंस के लिए बड़ा झटका हो सकता है. हाल ही में सलमान खान के शो बिग बॉस 17 के दौरान अभिषेक कुमार और ईशा मालविया के बीच हमेशा की तरह खूब हंगामा हुआ. 

अभिषेक कुमार समर्थ की हरकत पर जोरदार थप्पड़ जड़ा 

इन दोनों के बीच समर्थ जुरेल भी आ गए और अभिषेक को टोकना शुरू कर दिया. मामला इतना बढ़ गया कि अभिषेक कुमार अपना आपा खो बैठे और समर्थ की हरकत से नाराज होकर उसे जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. हालांकि, उनके हाथ उठाने के बावजूद, कई टीवी और फिल्मी हस्तियों ने अभिषेक का समर्थन किया है क्योंकि उनकी पूर्व ईशा मालविया और उनके वर्तमान प्रेमी समर्थ द्वारा बहुत अधिक मजाक और मानसिक शोषण के बाद उन्होंने यह कदम उठाया है. 

Source : News Nation Bureau

Abhishek Kumar out of Bigg Boss समर्थ जुरेल Abhishek Kumar slapping Samarth Jurel slapping Samarth Jurel अभिषेक कुमार Abhishek Kumar bigg boss 17
Advertisment
Advertisment