Advertisment

Prince Narula Baby: डैडी बनने वाले हैं प्रिंस नरूला-मॉम होंगी युविका चौधरी, ऐसे दी कपल ने गुडन्यूज़

प्रिंस नरूला ने सोशल मीडिया के जरिए बड़े ही मजेदार अंदाज में अपने पिता बनने की खुशखबरी दी है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Prince Narula Yuvika Chaudhary Baby

Prince Narula Yuvika Chaudhary Baby ( Photo Credit : social media)

Advertisment

Prince Narula-Yuvika Chaudhary Baby: 'बिग बॉस सीजन 9' के कपल कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी इन दिनों चर्चा में हैं. कपल ने हाल में अपने पहले बच्चे की गुड न्यूज़ दी है. प्रिंस नरूला ने सोशल मीडिया पर एक फनी पोस्ट साझा करके घोषणा की है कि वो पिता बनने वाले हैं. साथ ही एक्टर ने अपनी पत्नी युविका को इतनी बड़ी खुशी देने के लिए शुक्रिया भी कहा है. फैंस कपल के लिए काफी खुश हैं और उन्हें अग्रिम बधाई भेज रहे हैं. युविका और प्रिंस की लव स्टोरी 'बिग बॉस सीजन 9' (Bigg Boss Season 9) में शुरू हुई थी. दोनों लंबे समय से साथ हैं और अब साथ में पेरेंट्स बनने के लिए तैयार हैं. 

ये भी पढ़ें- Arjun Rampal: फराह खान ने अर्जुन रामपाल को बाथरूम में सुनाई थी 'ओम शांति ओम' की कहानी, शाहरुख खान रह गए शॉक्ड

बेबी कार के साथ दी गुडन्यूज़
प्रिंस नरूला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारा सा पोस्ट साझा किया है. इसमें एक्टर ने आने वाले बेबी के लिए गाड़ी भी खरीद ली है. फोटो शेयर करते हुए एक्टर एकदम कूल डैडी लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने पत्नी युविका के लिए कहा है कि अब तुम दूसरे नंबर पर रहोगी क्योंकि पहली जगह आने वाला बेबी लेने वाला है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PRINCE YUVIKA NARULA ❤️❤️❤️ (@princenarula)

हम पेरेंट्स बनने को लेकर एक्साइटेड हैं
प्रिंस ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'सभी को नमस्कार, हमें नहीं पता कौन सी भावनाएं जाहि करें खुशी या डर, क्योंकि हम खुश हैं और साथ ही घबराए हुए भी हैं, भगवान के आभारी हैं और माता-पिता बनने के लिए बहुत एक्साइटेड भी हैं. एक्टर ने कहा कि हमारा बेबी आने वाला है बहुत जल्दी अब सब उसके लिए हो जाएगा. बेबी युविका चौधरी तुम दूसरे नंबर पर आओगी.'

प्रेग्नेंट हैं युविका चौधरी
प्रिंस ने बताया कि उनकी पत्नी युविका प्रेग्नेंट हैं. वह बेबी के स्कैन देखकर रो पड़े थे. एक्टर ने अपने बच्चे को इंग्लिश और पंजाबी दोनों भाषा सिखाने और उसे अच्छा इंसान बनाने की बात कही है. सोशल मीडिया पर युविका और प्रिंस को जमकर बधाइयां मिल रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Actress Married in Islam: सोनाक्षी सिन्हा के अलावा इन एक्ट्रेस ने की इस्लाम धर्म में शादी, जानें कैसे शुरू हुई लव स्टोरी!

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज Bollywood News Prince Narula प्रिंस नरूला युविका चौधरी bigg boss 9
Advertisment
Advertisment