Advertisment

Durga Puja में छा गई नन्ही देवी, क्यूटनेस से बिपाशा की बेटी ने जीता सबका दिल

बॉलीवुड स्टार्स ने हाल में मुंबई में नवरात्रि के अष्टमी और नवमी पर भव्य दुर्गा पूजा का त्योहार मनाया था. एक्ट्रेस बिपाशा बसु भी अपने पति करण सिंह ग्रोवर और बेटी देवी के साथ पूजा पंडाल में पहुंची थीं. कपल की फैमिली फोटो वायरल हो रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
bipasha basu daughter
Advertisment

Bipasha Basu Daughter: देश भर में नवरात्रि और दुर्गा पूजा का जश्न मनाया जा रहा है. बॉलीवुड सेलेब्स भी इस त्यौहार का लुत्फ़ उठा रहे हैं. मुंबई में आयोजित हुए भव्य दुर्गा पूजा आयोजन में बहुत सी एक्ट्रेसेस शामिल हुई थीं. काजोल, रानी मुखर्जी से लेकर आलिया भट्ट ने भी दुर्गा पूजा पंडाल में माता का आशीर्वाद लिया था. इनमें बंगाली बाला बिपाशा बसु भी शामिल थीं.  बिपाशा अपने पति करण सिंह ग्रोवर और बेटी देवी के साथ दुर्गा पूजा में आई थीं. एक्ट्रेस ने ग्रीन सिल्क साड़ी पहनी थी. हालांकि, पूरे पूजा पंडाल में बिपाशा की बेटी देवी ने अपनी क्यूटनेस से सबका दिल जीत लिया. इंटरनेट पर देवी की एथनिक लुक तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

लाल लहंगे में नन्ही देवी का प्यारा अंदाज
शुक्रवार को बिपाशा बसु अपनी बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर को लेकर मुंबई के एक दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंची थीं. यहां बिपाशा ने अपनी बेटी को बड़े ही पारंपरिक अंदाज में सजाया था. वह देवी को सुर्ख लाल रंग का लहंगा-चोली पहनाकर लाई थीं. देवी इस लहंगे में काफी प्यारी लग रही थीं. बिपाशा ने बेटी के इस लुक को गोल्डन जूलरी, कान के बूंदे, हाथों में चूड़ियां और लाल बिंदी से कंप्लीट किया था. 

पारंपरिक परिधान पहने छोटी देवी पूरी तरह से छा गईं और उन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. जब उनके माता-पिता तस्वीरें खिंचवा रहे थे और पंडाल में मौजूद अन्य लोगों से मिल रहे थे, तो वह मंच पर घूम रही थीं. देवी को पंडाल में नमस्ते करते हुए भी देखा गया. देवी की क्यूटनेस देखकर वहां मौजूद स्टार्स भी उसपर प्यार लुटाए बिना नहीं रह पाए.

देवी के डैशिंग मॉम-डैश
दूसरी ओर बिपाशा बसु भी दुर्गा पूजा में काफी खूबसूरत अंदाज में नजर आईं. उन्होंने गोल्डन थ्रेडवर्क वाली फ़िरोज़ी रंग की साड़ी पहनी थी. उन्होंने अपने फेस्टिव लुक में हैवी कुंदन और मोती की बालियां और एक नेकलेस और मैचिंग चूड़िया पहनीं. उनका मेकअप बहुत कम था और बीच में एक बड़ी लाल बिंदी थी.करण ने काले रंग की स्लीवलेस जैकेट के साथ एक सफ़ेद कुर्ता पायजामा सेट पहना था.

पंडाल में मौजूद अन्य सेलेब्स
दुर्गा पूजा पंडाल में बाकी स्टार्स भी मौजूद थे. आलिया भट्ट ने बिपाशा और परिवार के साथ उसी दुर्गा पूजा पंडाल में प्रार्थना की, जहां उनकी मुलाकात काजोल से हुई, जो पंडाल में नियमित रूप से आती हैं. लाल साड़ी में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनके साथ उनकी बहन शाहीन भट्ट भी थीं.अजय देवगन भी शुक्रवार को उत्सव के लिए पत्नी काजोल के साथ शामिल हुए. 

Bipasha Basu Karan Singh Grover bipasha basu daughter actress bipasha basu Bipasha Basu daughter devi Actor bipasha basu
Advertisment
Advertisment