Advertisment

Ganesh Chaturthi 2024: बिपाशा की बेटी ने बप्पा से मांगी दुआ, सलमान खान ने किया गणपति पूजा

कई बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सितारों ने अपने घर पर बप्पा को बधाई दी और उनकी पूजा की. इन सेलिब्रिटी गणपति उत्सव की झलकियां सोशल मीडिया पर भी देखी जा रही हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
Ganesh Chaturthi 2024ननन

Ganesh Chaturthi 2024: बिपाशा की बेटी ने बप्पा से मांगी दुआ, सलमान खान ने किया गणपति पूजा

देशभर में गणेश उत्सव की धूमधाम से तैयारियां चल रही हैं, और यह त्यौहार हर साल भव्य तरीके से मनाया जाता है. गणपति बप्पा के आगमन की खुशी सभी के दिलों में होती है, और इस बार भी कई बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सितारों ने अपने घर पर बप्पा को बधाई दी और उनकी पूजा की. इन सेलिब्रिटी गणपति उत्सव की झलकियां सोशल मीडिया पर भी देखी जा रही हैं.

Advertisment

सलमान खान ने रखी गणेश चतुर्थी की पूजा

सलमान खान हर साल गणेश चतुर्थी के अवसर पर अपने घर पर गणपति बप्पा की पूजा करते हैं. इस बार भी, सलमान खान ने बप्पा का स्वागत किया और उनके साथ एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे अपनी भांजी के साथ बप्पा की आरती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस खास मौके पर सलमान की बहन अलविरा, भाई अरबाज खान, और एक्टर वरुण शर्मा भी पूजा में शामिल हुए, और सभी ने मिलकर गणेश भगवान की भक्ति की.

बिपाशा ने अपनी बेटी की तस्वीर पोस्ट की

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने भी गणपति उत्सव को धूमधाम से मनाया. बिपाशा ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया जिसमें उनकी बेटी देवी पीले रंग के सूट में बप्पा को नमस्कार करती और उनका आशीर्वाद लेती नजर आ रही हैं. यह वीडियो दर्शाता है कि कैसे छोटे-छोटे लम्हे भी परिवार के साथ इस खास पर्व को और भी खास बना देते हैं.

रितेश और जेनेलिया ने की बप्पा की पूजा

रितेश देशमुख और जेनेलिया ने भी गणपति बप्पा की पूजा अपने परिवार के साथ की. रितेश ने एक प्यारी सी फैमिली फोटो शेयर की, जिसमें वे अपने बच्चों के साथ बप्पा की मूर्ति के सामने हाथ जोड़े बैठे हैं. यह तस्वीर परिवार की एकता और श्रद्धा को दर्शाती है.

भूमि पेडनेकर ने की परिवार के साथ पूजा 

भूमि पेडनेकर ने भी अपने परिवार के साथ गणेश पूजा की. मस्टर्ड कलर की बनारसी साड़ी में सजी भूमि ने पूजा की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए, जिसमें वह अपने परिवार के साथ 'गणपति बप्पा मोरया' का जयकारा लगाती नजर आईं. यह उनके मनमोहक अंदाज और पारंपरिक श्रद्धा को दिखाता है.

अल्लू अर्जुन ने भी गणपति की पूजा की

Advertisment

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने भी गणपति बप्पा की पूजा की. उनकी वाइफ स्नेहा रेड्डी ने गणेश पूजन की तस्वीरें साझा कीं और शुभकामनाएं दीं, जिसमें उन्होंने भगवान गणेश से घर को आनंद, शांति, और समृद्धि से भरने की कामना की.

Bipasha baby girl bipasha attend event bipasha and karan ganesh chaturthi 2024 Actor bipasha basu
Advertisment