Advertisment

Bobby Deol: लंबे इंतजार के बाद भी बॉबी देओल ने नहीं की सक्सेस पार्टी? सामने आई एक्टर की नर्वस होने की वजह

बॉबी देओल ने हाल ही में खुलासा किया कि संदीप रेड्डी वांगा ने उन्हें 'एनिमल' के लिए कास्ट किया था, लेकिन फिल्म की शूटिंग शुरू होने में काफी समय लग गया। अभिनेता ने फिल्म की सक्सेस पार्टी में शामिल न होने के पीछे की वजह बताई.

author-image
Garima Sharma
New Update
Bobby deol

Bobby Deol: लंबे इंतजार के बाद भी बॉबी देओल ने नहीं की सक्सेस पार्टी? सामने आई एक्टर की नर्वस होने की वजह

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' में अपनी खलनायक की किरदार से ऑडियंस का दिल जीत लिया. इस फिल्म में उन्होंने अबरार हक के किरदार को निभाया, जो कि एक प्रमुख और यादगार रोल साबित हुआ. हालांकि, इस इम्पॉटेंट रोल को निभाने के लिए बॉबी को डेढ़ साल तक इंतजार करना पड़ा, और इस दौरान उनके मन में कई आशंकाएं भी उठीं.

Advertisment

 बॉबी देओल ने नहीं की सक्सेस पार्टी

बॉबी देओल ने हाल ही में खुलासा किया कि संदीप रेड्डी वांगा ने उन्हें 'एनिमल' के लिए कास्ट तो कर लिया था, लेकिन फिल्म की शूटिंग शुरू करने में काफी समय लगा. बॉबी ने अपने नए इंटरव्यू में बताया कि जब उन्हें संदीप रेड्डी वांगा का मैसेज मिला और निर्देशक ने खुद का परिचय दिया, तो बॉबी को संदेह हुआ कि यह वास्तविक प्रस्ताव है या सिर्फ एक प्रचार स्टंट. फिर जब संदीप ने उनकी एक पुरानी तस्वीर दिखाई, जो सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के दौरान की थी, और बताया कि उनके एक्सप्रेशंस उन्हें प्रभावित किए हैं, तो बॉबी को यकीन हुआ कि यह रोल वास्तव में उनके लिए है.

सक्सेज के बाद एक्टर हो गए थे नर्वस 

Advertisment

हालांकि, अबरार हक के रोल के लिए बॉबी ने डेढ़ साल तक इंतजार किया. इस लंबे इंतजार के दौरान, उन्होंने कई बार सोचा कि कहीं संदीप अपने मन को बदल न लें और उन्हें फिल्म से हटा न दें. बॉबी ने साझा किया कि इस अवधि के दौरान वह निरंतर चिंतित रहे और सोचते रहे कि फिल्म के निर्माता अचानक उनकी जरूरत को नकार सकते हैं. इस सब के बावजूद, बॉबी ने धैर्य रखा और अपने किरदार की तैयारी के लिए साइन लैंग्वेज सीखी, जो कि उनके किरदार के लिए एक इम्पॉटेंट पल था.

बॉबी ने सक्सेस का पूरा आनंद नहीं लिया

फिल्म की रिलीज के बाद बॉबी ने इसकी सक्सेस का पूरा आनंद नहीं लिया. इसका कारण था कि फिल्म की रिलीज से कुछ महीने पहले उनकी सासू मां का निधन हो गया था, जो उनके बहुत करीब थीं. इस दुखद घटना ने बॉबी की खुशी को प्रभावित किया और उन्होंने इस समय का अधिकांश हिस्सा परिवार और शोक में बिताया.

Advertisment

'एनिमल' ने उनके करियर को एक नई दिशा दी

'एनिमल' में बॉबी देओल की किरदार ने उनके करियर को एक नई दिशा दी है, लेकिन उनकी व्यक्तिगत चुनौतियों और लंबे इंतजार की कहानी उनके प्रयासों और समर्पण की गहरी गवाह है.

Bobby Deol and Ranbir Kapoor Bobby Deol Aashram Birthday Bobby Deol Animal Bobby Deol character Animal bobby deol Animal Bobby Deol interview Bobby Deol Animal Look Bobby Deol Animal Bobby Deol wife Bobby Deol Animal
Advertisment
Advertisment