Advertisment

थलपति विजय की आखिरी फिल्म में नजर आएंगे बॉबी देओल, इस सुपरस्टार से होगा मुकाबला

साउथ सुपरस्टार थलपति विजय को हाल ही में फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम उर्फ ​​द GOAT में देखा गया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की वहीं अब मूवी ओटीटी पर भी दस्तक देने के लिए तैयार है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
थलपति विजय-बॉबी देओल

थलपति विजय-बॉबी देओल

Advertisment

साउथ सुपरस्टार थलपति विजय को हाल ही में फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम उर्फ ​​द GOAT में देखा गया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की. अब मूवी ओटीटी पर भी दस्तक देने के लिए तैयार है. इसे 3 अक्टूबर से नेटफ्लिक्स पर फैंस घर बैठे एंजॉय कर सकते है. इस मूवी की सक्सेस के बाद एक्टर अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार है. 

69 में दिखेंगे बॉबी देओल 

थलपति 69 उनकी आखिरी मूवी होगी, इसके बाद वह राजनीति में कदम रखेंगे. थलपति 69 में बॉबी देओल एक फेमस भूमिका निभाएंगे. दरअसल केवीएन प्रोडक्शंस ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा, अब 100 % ऑफिशियल है. मैं इसकी अनाउंसमेंट करते हुए बहुत खुश और उत्साहित हूं… बॉबी देओल थलपति 69 में शामिल हो गए है. एक्टर ने फिल्म में अबरार का कैरेक्टर किया है. विलेन लुक में उनको फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था.

 

ये भी पढे़ं - जिस एक्ट्रेस को कहते थे मनहूस, उसने बोल्ड सीन देकर मचा दी तबाही, 29 साल बड़े एक्टर संग जमकर किया रोमांस

लास्ट टाइम दिखे थे GOAT में


थलपति विजय के वर्कफ्रंट की बात करें तो सुपरस्टार अभिनेता को आखिरी बार वेंकट प्रभु की ओर से निर्देशित फिल्म द GOAT में दोहरी भूमिका निभाते हुए देखा गया था. फिल्म में एक आतंकवाद विरोधी दस्ते के नेता की कहानी है, जो थाईलैंड की मिशन यात्रा के दौरान अपने बेटे को खो देता है. विजय ने पिता और पुत्र दोनों की भूमिका निभाई है, फिल्म में प्रशांत, प्रभु देवा, मोहन, जयराम, स्नेहा, लैला, अजमल अमीर, मीनाक्षी चौधरी जैसे कलाकार भी हैं. यह फिल्म 5 सितंबर, 2024 को रिलीज हुई थी.

ये भी पढ़ें -  जैकलीन फर्नांडीज के नए लुक को देख फैंस को आई विक्रम बेताल की याद, खूब उड़ रहा एक्ट्रेस का मजाक

ये भी पढ़ें - 'एनिमल' की भाभी-2 बनेगी इस मशहूर एक्ट्रेस की बेटी, इस बार रोमांस की जगह दिखेगा पारिवारिक माहौल

Bobby Deol Thalapathy Vijay Bobby Deol films Animal bobby deol Animal Bobby Deol character Thalapathy Vijay box office Thalapathy Vijay movies thalapathy vijay new film Thalapathy Vijay news Thalapathy Vijay Political party
Advertisment
Advertisment