Advertisment

Urmila Matondkar से पहले बॉलीवुड की ये हसीनाएं ले चुकी हैं तलाक, अकेले जी रही हैं खुशहाल जिंदगी

मनोरंजन: Bollywood Actress Divorce: उर्मिला मातोंडकर से पहले बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो तलाक ले चुकी हैं और अब अपनी जिंदगी अकेले जी रही है.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Actress Divorce

Bollywood Actress Divorce

Advertisment

Bollywood Actress Divorce: बॉलीवुड सितारे अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं. बॉलीवुड में शादी टूटना आम बात जैसा हो गया है, आए दिन किसी ना किसी स्टार की शादी टूटने की खबरें सामने आती रहती हैं. कुछ समय पहले एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और ईशा देओल के तालक की खबरें आईं और अब उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) भी शादी के 8 साल बाद तलाक लेने जा रही है. बता दें, बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो तलाक ले चुकी हैं,और अब अपनी जिंदगी अकेले जी रही है. चलिए जानते हैं इस लिस्ट में किस-किसका नाम शामिल है. 

Advertisment

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary)

परदेश एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से साल 2006 शादी की थी. लेकिन उन्होंने साल 2013 में  बॉबी  से तलाक ले लिया था. एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का पालन पोषण अकेले ही किया. एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और फिल्म इमरजेंसी से फिल्मों में कमबैक करने वाली है.

Advertisment

चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh)

बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने साल 2001 में भारतीय गोल्फर ज्योति रंधावा से शादी की थी. उन्होंने साल 2014 में तलाक ले लिया था. इसके बाद एक्ट्रेस ने अकेले ही अपने बेटे जोरावर की परवरिश की हैं. 

Advertisment

कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma)

Advertisment

कोंकणा सेन शर्मा  ने रणवीर शौरी से साल 2010 में शादी की थी. लेकिन शादी के 10 साल बाद दोनों की राहें जुदा हो गईं. दोनों का एक बेटा है, जिसकी दोनों मिलकर परवरिश करते हैं. एक्ट्रेस को आखिरी बार साल 2023 में लस्ट स्टोरी 2 में देखा गया था.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Urmila Matondkar divorce: शादी के 8 साल बाद मुस्लिम पति से अलग हो रहीं उर्मिला मातोंडकर, दी तलाक की अर्जी!

ईशा देओल (Esha Deol)

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने भरत तख्तानी से शादी के 12 साल बाद तलाक लिया. एक्ट्रेस ने इसी साल फरवरी 2024 में तलाक की अनाउंसमेंट की थी. वहीं अब एक्ट्रेस एक्टिंग में वापसी कर रही हैं और फिल्म ‘तुमको मेरी कसम’ में लीड रोल में नजर आएंगी. 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने साल 1998 में एक दूसरे के साथ शादी की थी. दोनों ने शादी के 19 साल बाद  एक-दूसरे से तलाक ले लिया था. हालांकि अब अरबाज ने दूसरी शादी कर ली है और मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही थी, लेकिन अब उनका ब्रेकअप हो गया है. 

ये भी पढ़ें- Urmila Matondkar Divorce: कैसे 10 साल छोटे कश्मीरी मुस्लिम के प्यार में पड़ी एक्ट्रेस, जानें लव स्टोरी

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor)

90 के दशक की एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी. लेकिन दोनों का साल 2016 में तलाक हो गया. एक्ट्रेस े अपने दोनों बच्चों को अकेले ही बड़ा किया. इन दिनों एक्ट्रेस टीवी डांस को होस्ट करती नजर आती है और सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं. 

मनीषा कोइराला (Manisha Koirala)

बॉलीवुड एक्ट्रेस  मनीषा कोइराला ने साल 2010 में  सम्राट दहल से  शादी की थी. लेकिन उनका ये रिश्ता 2 साल तक ही टीक पाया और उन्होंने 2012 में तलाक ले लिया था. एक्ट्रेस को आखिरी बार संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी द डायमंड बाजार' में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या-आलिया ही नहीं पेरिस में इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी दिखाया जलवा, लुक देख उड़ जाएंगे होश

Urmila Matondkar Malaika Arora Urmila Matondkar divorce bollywood actress divorce
Advertisment
Advertisment