Advertisment

हेमा मिलानी ने दिखाया मां दुर्गा के 9 अवतारों का रूप, एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने अपने डांस से हर बार लोगों को अपना दीवाना बनाया है. 75 साल की उम्र में भी उनमें वहीं जज्बा देखने को मिलता है. हाल ही में उन्होंने मथुरा में काफी बढ़िया डांस परफॉर्मेंस दी है. 

author-image
Nidhi Sharma
New Update
_हेमा मालिनी

हेमा मालिनी

Advertisment

 मथुरा में एक बार फिर हेमा मालिनी ने अपने डांस परफॉर्मेंस से लोगों को दीवाना बनाया है. नव दुर्गा महोत्सव के दौरान मां दुर्गा बनकर उन्होंने खूबसूरती से परफॉर्म किया. जिसमें उनके जुनून को साफ देखा गया है. 75 साल की उम्र में भी उनका जुनून देखने लायक था. हेमा मालिनी के इस अंदाज में डांस करते देख फैंस की खुशी काफी ज्यादा देखी जा रही है. नवरात्रि के चौथे दिन, हेमा मालिनी ने उत्तर प्रदेश के मथुरा के मंच पर  उन्होंने दो घंटे तक शानदार तरीके से डांस किया. जिसने वहां बैठे लोगों का दिल जीत लिया. उन्होंने मां दुर्गा के कई रूपों को दिखाया है. 

दिव्य स्त्री की शक्ति को दिखाया 

दुर्गा सप्तशती पर आधारित डांस में दिव्य स्त्री की शक्ति को दिखाते हुए हेमा मालिनी ने परफॉर्म किया. हेमा मालिनी ने माता सती और पार्वती बनकर फैंस का दिल जीत लिया. उन्होंने इस तरह के रोल्स भी अपनी फिल्मों में किए हैं. अपनी परफॉर्मेंस के बाद, हेमा ने अपनी खुशी जताते हुए एएनआई से कहा, 'मैं आज यहां परफॉर्म करके बहुत खुश हूं. कार्यक्रम देखने के लिए लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला भी यहां थे और उन्होंने यहां मेरे द्वारा किए गए कामों के लिए मेरी तारीफ की.'

कई बार किए सांस्कृतिक कार्यक्रम

इससे पहले, हेमा मालिनी ने जीवन में पढ़ाई के साथ-साथ कला को शामिल करने के महत्व पर भी बात की थी. उन्होंने कहा, 'शैक्षणिक शिक्षा जरूरी है, लेकिन बच्चों के लिए कला में रुचि पैदा करना भी उतना ही जरूरी है. यह पढ़ाई और व्यक्तित्व के लिए काफी बेहतर साबित होता है और आत्मनिर्भरता की भावना को बढ़ावा देता है.' इससे पहले भी हेमा ने कई बार ऐसे सांस्कृतिक कार्यक्रम में परफॉर्म किया था.

ये भी पढ़ें - 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दादी सा का दिखेगा नया रूप, फूफा-सा लेंगे बी-नानू से बदला

ये भी पढ़ें - रेखा के साथ हनीमून पर हुआ ऐसा हदासा, जिसे देख खिसक गए एक्ट्रेस के पैरों तले जमीन

Hema Malini BJP leader Hema Malini BJP MP Hema Malini Actress Hema Malini navratri special Dream girl Hema Malini
Advertisment
Advertisment