Advertisment

रेखा की तरह हूबहू दिखती हैं उनकी बहन राधा, रह चुकी हैं टॉप मॉडल, जानिए और कौन-कौन है एक्ट्रेस के परिवार में

बॉलिवुड की दिवा रेखा खूबसूरती में हर किसी को मात देती है. वहीं उनकी बहन राधा रेखा से भी ज्यादा खूबसूरत है. राधा कई तमिल फिल्मों में और मैगजीन्स में भी दिख चुकी है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
रेखा-राधा

रेखा-राधा

Advertisment

बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस की बात आती है तो उसमें रेखा का नाम सबसे पहले नंबर पुर आता है. एक्ट्रेस राज्यसभा की सांसद भी रह चुकी हैं. रेखा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती है. वहीं एक्ट्रेस ने बॉलीवुड से लेकर साउथ तक अपना जलवा बिखेरा है. वहीं खूबसूरती की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती से हर किसी को पीछे छोड़ दिया. रेखा को अपनी लाइफ में जो चाहिए था. वो सब मिला लेकिन जो नहीं मिला था वो सच्चा प्यार. रिपोर्ट्स के मुताबिक रेखा का काफी बड़ा परिवार है. लेकिन उन्हें वो प्यार किसी से नहीं मिला. जिसकी वो हकदार थी. रेखा की 6 बहनें और 1 भाई है. लेकिन उनकी सगी बहन एक ही हैं, जो उनकी फोटो कॉपी है. 

पिता के थे 4 अफेयर 

एक्ट्रेस के माता-पिता साउथ फिल्मों के जाने माने फेमस एक्टर थे. वहीं रेखा के पिता यानी जैमिनी गणेशन के चार महिलाओं के साथ अफेयर थे. रेखा के पिता की पहली पत्नी से चार बेटिया थी और दूसरी पत्नी से दो बेटियां और तीसरी पत्नी से एक बेटी और बेटा हुआ था. वहीं रेखा की बहनों की बात करें तो सभी ने अलग-अलग फील्ड में अपना जलवा बरकरार रखा हुआ है. 

रेखा की बहनें 


रेखा की कोई बहन पत्रकरार है, तो कोई डॉक्टर है. रेखा की बहनों के नाम रेवती स्वामीनाथन, कमला सेल्वाराज, नारायणी गणेशन, विजया मुंडेश्वरी, राधा उस्मान सैयद और जया श्रीधर हैं. उनका एक भाई भी है, जिसका नाम सतीश कुमार है. रेखा की चार बहनें डॉक्टर है, तो वहीं उनकी एक बहन मीडिया में है. 

रेखा की सगी बहन 

रेखा की सिर्फ एक सगी बहन है. जिसका नाम राधा है. राधा ने अपने टाइम में साउथ की काफी फिल्मों में काम किया. इसके साथ ही उन्होंने मॉडलिंग भी की है. राधा को एक्टिंग से ज्यादा मॉडलिंग में इंटरेस्ट था. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी फोटो को देखकर फिल्म मेकर राजकपूर ने उन्हें फिल्ंम बॉबी का ऑफर दिया था, लेकिन राधा ने उस टाइम मना कर दिया था. अब वह अमेरिका में अपने परिवार के साथ रह रही है. इसी के साथ उन्होंने अपना नाम चेंज कर राबिया कर लिया था. 

ये भी पढ़ें - National Award: बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड पाकर भावुक हुईं मानसी पारेख, राष्ट्रपति के सामने नहीं थमे आंसू

Rekha amitabh rekha love affair Rekha Family Rekha Sisters Rekha Sisters Radha
Advertisment
Advertisment