Advertisment

इन बॉलीवुड हसीनाओं ने कराई है ब्रेस्ट सर्जरी, एक का नाम सुन तो चौंक जाएंगे आप!

कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जिन्होंने खूबसूरत और हसीन दिखने के लिए ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी करवाई है, चलिई जानते हैं, इस लिस्ट में किस-किसका नाम शामिल हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Breast Surgery

Actress Breast Implant Surgery: बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर एक कलाकार बेस्ट दिखना चाहता है. फैंस के दिलों में रहने के लिए एक्टर और एक्ट्रेस तक अपने लुक्स को बेहतर बनाने की कोशिश करते हैं. परफेक्ट बॉडी के लिए जिम में पसीना बहाना या फिर अपने लुक में सर्जरी करवाने तक कलाकार कोशिश में लगे रहते हैं. इसी में कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जिन्होंने खूबसूरत और हसीन दिखने के लिए ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी करवाई है, चलिई जानते हैं, इस लिस्ट में किस-किसका नाम शामिल हैं. 

Advertisment

बिपाशा बसु और राखी सावंत

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasa Basu) काफी समय से फिल्मों से दूर हैं. लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. बिपाशा ने ग्लैमरस दिखने के लिए ब्रेस्ट इंप्लांट कराया है. वहीं, बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर पैपराजी को एंटरटेन करती नजर आती है. बताया जाता है कि राखी ने खुद को मेनटेन रखने के लिए कई सर्जरी कराई हैं. इनमें से एक  ब्रेस्ट इंप्लांट सर्जरी भी है, जो उन्होंने 16 साल की उम्र में करवाई थी. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुद की बात का खुलासा किया था. 

Bipasha Rakhi Sawant

ये भी पढ़ें- Viral Video Sherlyn Chopra: गिरते-गिरते बचा शर्लिन का ब्रालेट टॉप, एक्ट्रेस ने दोनों हाथों से संभाला

आयशा टाकिया-शर्लिन चोपड़ा

'टार्जन' और 'वॉन्टेड' जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकीं आयशा टाकिया (Ayesha Takia) भी ने भी कई सर्जरी करवाई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयशा ने ब्रेस्ट इंप्लांट  साथ होठों की भी सर्जरी कराई है.वहीं सोशल मीडिया पर छा रही शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने भी ब्रेस्ट इंप्लांट करवाया है. एक्ट्रेस आए दिन अपने बोल्ड लुक के लिए चर्चा में रहती हैं.  उन्होंने बताया था कि अट्रैक्टिव दिखने के लिए उन्हें ऐसा करवाना पड़ा था.

Ayesha S

कंगना रनौत- मल्लिका शेरावत 

बॉलीवुड की क्वीन और अब बीजेपी MLA कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक्टिंग के बाद अब राजनीति में चली गई है. इस लिस्ट में कंगना का नाम देख ज्यादातर लोग शॉक में होंगे, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक खूबसूरत फिगर के लिए कंगना ने सर्जरी का सहारा लिया है. इसके अलावा 'मर्डर' गर्ल के नाम से फेमस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने भी अच्छा फिगर दिखाने के लिए ब्रेस्ट इंप्लांट सर्जरी कराई है. इसके अलावा इस लिस्ट में पूनम पांडे और  शिल्पा शेट्टी का नाम भी शामिल है.

Advertisment

kangana mallaika

ये भी पढ़ें- कमरे में कुंडी लगाए बिना ना देखे ये वेब सीरीज, बोल्ड और इंटीमेट सीन से हैं भरपुर

ये भी पढ़ें- Ex हसबैंड की सगाई के बाद Samantha भी करेंगी दूसरी शादी? एक्ट्रेस ने प्रपोजल का दिया जवाब

Breast Implant Surgery Sherlyn Chopra Kangana Ranaut Rakhi sawant bollywood actress in bikini Mallika Sherawat Bipasha Basu
Advertisment
Advertisment