Advertisment

बिना शादी के मां बन गईं ये एक्ट्रेसेस, कुछ ने जल्दबाजी में कर ली शादी

बहुत सी एक्ट्रेस ने आज के समय में लिव-इन रिलेशनशिप में रहकर बच्चे पैदा किए हैं. हालांकि, पहले बिन शादी के मां बनने पर काफी बवाल मच जाता था.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Actresses Got Pregnant Before Marriage

Actresses Got Pregnant Before Marriage: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक दोनों अलग हो गए हैं. कपल ने जनवरी 2020 में सगाई की और मई में शादी रचाई थी. हाालंकि, जुलाई 2020 में ही नताशा ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था. ऐसे में अफवाहें थी कि नताशा शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं. उन्होंने बिन शादी के मां बनकर काफी ट्रोलिंग झेली थी. नताशा की तरह ऐसी कई एक्ट्रेस रही हैं जिन्होंने बिना शादी के मां बनकर बवाल मचा दिया था. ये एक्ट्रेस आज हैप्पी लाइफ जी रही हैं लेकिन उस जमाने में इनकी प्रेग्नेंसी पर जमकर विवाद हुआ था.

Advertisment

इलियाना डिक्रूज

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज बिन शादी के प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन रिलेशन भी थीं. उन्होंने शादी की खबर दिए बिना बेबी बंप के साथ फोटो शेयर करके सनसनी मचा दी थी. इलियाना ने अभी तक शादी नहीं की है. 

श्रीदेवी

बॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार श्रीदेवी की मैरिड लाइफ के बारे में भी ऐसी अफवाह रही है. ऐसा कहा जाता है कि श्रीदेवी शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं. इसलिए उन्हें बोनी कपूर से ज्लदबाजी में शादी करनी पड़ी थी. शादी के वक्त श्रीदेवी सात महीने की प्रेग्नेंट थीं. फिर उन्होंने बेटी जान्हवी को जन्म दिया था. 

नीना गुप्ता

नीना गुप्ता का किस्सा बॉलीवुड में सबसे ज्यादा विवादित और चर्चाओं में रहा है. उन्होंने वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स को डेट किया था. अफेयर के दौरान नीना प्रेग्नेंट हो गईं और रिचर्ड्स उन्हें छोड़कर भाग गए. नीना ने करियर को दांव पर लगाकार बिना शादी बेटी मसाबा को जन्म दिया था. उन्हें काफी बदनामी झेलनी पड़ी थी.

दीया मिर्जा

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा भी शादी पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं. फिर उन्होंने आनन-फानन में वैभव रेखी से सीक्रेट शादी रचाई थी. शादी के चार महीने बाद ही दीया मिर्जा ने बेटे को जन्म दिया था. तब हर कोई समझ गया कि ये शादी इतनी जल्दी में क्यों हुई. 

नेहा धूपिया 

नेहा धूपिया ने अपने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी के साथ 2018 में गुपचुप शादी रचा ली थी. ऐसा कहा जाता है कि शादी से पहले नेहा प्रेग्नेंट हो गई थीं. इसलिए कपल को जल्दबाजी में शादी करनी पड़ी थी. 10 मई को कपल ने शादी की और 18 नवंबर को एक्ट्रेस ने बच्चे को जन्म दिया था.

कल्कि कोचलिन

एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप संग शादी रचाई थी. फिर दोनों का तलाक हो गया था. कल्कि ने बाद में हर्शबर्ग नाम को डेट किया जिसके साथ रिलेशनशिप में कल्कि प्रेग्नेंट हो गई थीं. इस वजह से कल्कि बिना शादी के मां बन गई थीं.

एमी जैक्सन

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन भी बिना शादी के बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायियोटौ के बच्चे की मां बन चुकी हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बेटे के साथ फोटोज अपलोड करती रहती हैं. कपल ने लिव-इन में पेरेंट बनने का फैसला किया. 

 गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स भी बिना शादी के एक बच्चे की मां बन चुकी हैं.दोनों के बेटे का नाम अरिक है. गैब्रिएला और अर्जुन ने अब तक शादी नहीं की है. अर्जुन पहले से शादीशुदा थे और उनकी बेटी भी है.

kalki koechlin Amy Jackson Neha dhupia Ileana D'Cruz baby
Advertisment
Advertisment