Advertisment

Gangs of Wasseypur से लेकर Rehnaa Hai Terre Dil Mein में तक, फिर थिएटर्स में रिलीज हो रही ये फिल्में

इन दिनों बॉलीवुड में फिल्मों को री रिलीज करने का चलन चल पड़ा है. कई ऐसी फिल्मों हैं जिन्होंने सालों बाद थिएटर्स में वापसी की है. चलिए जानते हैं...

author-image
Sezal Thakur
New Update
films

Bollywood Films List Released Again

Bollywood Films List Released Again: इन दिनों सिनेमाघरों में बॉलीवुड की फिल्मों को री रिलीज करने का चलन चल रहा है. कई फिल्में ऐसी हैं, जिन्हें  सालों बाद थिएटर्स में दोबारा रिलीज किया जा रहा है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘रॉकस्टार’ (Rockstar) भी हाल ही में दोबारा रिलीज की गई थी. फिल्म में एक्टर के साथ नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) नजर आई थी. इस फिल्म ने दोबारा रिलीज होने के बाद 5 करोड़ से ज्यादी की कमाई की है. वहीं अब इस लिस्ट में कई और फिल्में भी जुड़ गई हैं, जो सिनेमाघरों में रिलीज की जाएंगी. चलिए जानते हैं...

Advertisment

1. गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs of Wasseypur)

मनोज बाजपेयी की कल्ट फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ भी दोबारा से सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इसकी घोषणा हाल ही में अनुराग कश्यप ने सोशल मीडिया पर की है.

2. रहना है तेरे दिल में (Rehnaa Hai Terre Dil Mein) 

आर माधवन (R. Madhavan) और दीया मिर्जा (Dia Mirza) की क्लासिक फिल्म रहना है तेरे दिल में  दोबारा दर्शकों को दिल जीतने के लिए सिनेमाघरों में आ रही है. ये फिल्म 30 अगस्त, 2024 को फिर से थिएटर्स में रिलीज की जाएगी.

ये भी पढ़ें- Viral Video: ‘आशिक बनाया' गाने में तनुश्री दत्ता ने B-ग्रेड यूट्यूबर संग की ऐसी हरकत! वीडियो वायरल

3. तुम्बाड (Tumbbad)

इस लिस्ट में हॉरर फिल्म ‘तुम्बाड’ भी शामिल है. ये फिल्म 6 साल बाद एक बार फिर दर्शकों को डराने के लिए सिनेमाघरों में रिलीज की जाएघी. 30 अगस्त को ही ये रिलीज होगी.

4. राजा बाबू (Raja Babu)

बॉलीवुड के हीरो नंबर वन गोविंदा  की फिल्म ‘राजा बाबू’ हाल ही में री रीलीज की गई थी. सबसे पहले ये फिल्म थिएटर में साल 1994 में रिलीज  हुई थी. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- ऐसे शूट हुआ था 'आशिक बनाया' का Hot सीन, इमरान हाशमी ने बताया कैसा हुआ था फील?

5. दंगल (Dangal)

आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ भी हाल ही में थिएटर्स में रिलीज की गई है. फिल्म में आमिर के साथ फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा और अपारशक्ति खुराना अहम रोल में हैं.

6. लैला मजनू (Laila Majnu)

तृप्ति डिमरी की पहली फिल्म ‘लैला मजनू’ 9 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज हुई थी. जो लोगों को खूब पसंद आ रही है. इस फिल्म ने अपने पूराने कलेक्शन से ज्यादा इस बार कमाई की है. ये फिल्म अभी भी कई सिनेमाघरों में लगी हुई है. 

ये भी पढ़ें- Dhoom में बिकिनी पहनकर Esha Deol ने मचाया था कहर, एक्ट्रेस ने बताया कैसा था मां हेमा मालिनी का रिएक्शन?

 

 

Rehnaa Hai Terre Dil Mein Dangal laila majnu Gangs of Wasseypur
Advertisment
Advertisment