Advertisment

Bold Movies: ये हैं अब तक की सबसे बोल्ड फिल्में, जिनके सामने '50 शेड्स ऑफ ग्रे' भी है फेल

Bold Movies: क्या आपको पता है, कई ऐसी फिल्में भी है, जिनमें बेहद बोल्ड सीन्स दिखाए गए हैं और ये सिनेमाघरों में रिलीज की गई है. इनमें हॉलीवुड से लेकर हिंदी सिनेमा की फिल्में शामिल है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
bold scene

Bold Movies

Advertisment

Bold Movies: आज के समय में ओटीटी फ्लेटफॉर्म्स पर फिल्में और वेब सीरीज को काफी पसंद किया जा रहा है. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जहां फिल्म मेकर्स को नई क्रिएटिव फ्रीडम दी है तो वहीं दूसरी तरफ यहा कंटेंट में सेंसर के नहीं होने के कारण बोल्डनेस की भरमार है. यही वजह है कि ओटीटी कंटेंट में बोल्ड सीन की कोई सीमा नहीं है. लेकिन क्या आपको पता है, कई ऐसी फिल्में भी है, जिनमें बेहद बोल्ड सीन्स दिखाए गए हैं और ये सिनेमाघरों में रिलीज की गई है. इनमें हॉलीवुड से लेकर हिंदी सिनेमा की फिल्में शामिल है. इन फिल्मों में ऐसा बोल्ड कंटेंट दिखाया गया है, जो शायद ही पहले कभी किसी ने देखा हो. चलिए जानते हैं, इस लिस्ट में किस-किसका नाम शामिल है- 

1. जिस्म 2 (Jism 2)

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड फिल्म  'जिस्म'  को देखने के लिए थिएटर फूल हो गए थे. इसके बाद फिल्म का सिक्वल आया, जिसमें सनी लियोनी (Sunny Leone) लीड रोल में थी. फिल्म में सनी ने रणदीप हुड्डा और अरुणोदय सिंह के साथ कई बोल्ड सीन देखने को मिले. 

2. गर्लफ्रेंड (Girlfriend)

इस लिस्ट में बॉलीवुड की फिल्म गर्लफ्रेंड भी है. ये फिल्म 2004 में रिलीज हुई थी जो समलैंगिक संबंधों पर आधारित थी. इस फिल्म में  कई बोल्ड सीन देखने को मिले थे. फिल्म में अमृता अरोड़ा और ईशा कोपिकर, सुमित निझावन और आशीष चौधरी लीड रोल में थे. 

3. 365 डेज (365 Days)

365 डेज एक रोमांस, थ्रीलर फल्म हैं, जिसमें भर-भरके बोल्ड सीन्स हैं. ये फिल्म लोगों को इतनी पसंद आई की इसके 2 सीक्वल और बनाए गए. इस फिल्म की कहानी आपको वाइल्ड फैंटसी की सैर पर ले जाती है. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. 

4. आईज वाइड शट (Eyes Wide Shut)

हॉलीवुज की फिल्म आईज वाइड शट में ऐसे बोल्ड सीन्स है, जिन्हें आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. फिल्म में टॉम क्रूज और निकोल किडमैन की यह फिल्म 1999 में आई. यह एक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें टॉम क्रूज और निकोल किडमैन के बीच बेहद बोल्ड सीन्स हैं.

5. मर्डर (Murder 2)

साल 2004 में आई बॉलीवुड फिल्म मर्डर को काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म में मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी के कई बोल्ड और इंटिमेट सीन थे. 'मर्डर' की सफलता के बाद 'मर्डर-2' भी बनाई गई थी, इस फिल्म में इमरान हाशमी के साथ जैकलीन फर्नांडीज थी. दोनों ने भर-भरके बोल्ड सीन दिए.

 

ये भी पढ़ें- 64 साल के बुजुर्ग एक्टर संग इस एक्ट्रेस ने दिए अश्लील सीन...बंद कमरे में देखें बोल्ड PICS

murder 2 bollywood movies Girlfriend Jism 2 Emraan Hashmi Bold Movies hollywood movies
Advertisment
Advertisment