Advertisment

Rekha को जबरदस्ती 5 मिनट तक Liplock Kiss करता रहा ये एक्टर, एक्ट्रेस का रो-रोकर बुरा हाल

Rekha: रेखा बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं.रेखा के साथ एक बार एक एक्टर ने जबरदस्ती 5 मिनट तक किस किया था. जिसके बाद वो बहुत रोने लग गई थी.

author-image
Sezal Thakur
New Update
rekha (3)

Rekha Liplock Kiss

Advertisment

Rekha Liplock Kiss: हिंदी सिनेमा की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा ने अपने करियर में कई हिट फिल्मे दी हैं. रेखा को बॉलीवुड में ए-लिस्टर्स में गिना जाता है. आज हम आपको एक्ट्रेस से जुड़ा एक किस्सा सुनाएंगे. ये बात तब कि है, जब एक्ट्रेस महज 15 साल की थी. एक्ट्रेस एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी, और उनको रोमांटिक सीन करना था. लेकिन सीन शूट होते वक्त एक्ट्रेस के साथ 5 मिनट तक कुछ ऐसा हुआ था, जिसके बाद उनके आंसू रूकने का नाम नहीं ले रहे थे. इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद अपनी कीताब में किया था. 

एक्ट्रेस को जबरदस्ती Kiss किया

रेखा जब 15 साल की थी तब उन्होंने एक बंगाली फिल्म में काम किया था. इस फिल्म की शूटिंग 1969 में हुई थी. रेखा ने अपनी किताब में बताया था कि इस फिल्म में उन्हें  एक्टर विश्वजीत जो उनस करीब 25 साल बड़े थे, उसके साथ किस सीन करना था. हालांकि एक्ट्रेस को पहले इसकी जानकारी नहीं थी. एक्ट्रेस ने बताया कि रोमाटिंक सीन की शूटिंग के दौरान विश्वजीत ने उन्हें जबरन किस किया और इससे रेखा रो पड़ीं थीं. किताब में लिखा गया- 'पूरे पांच मिनट तक विश्वजीत ने रेखा को किस किया था. इस दौरान यूनिट के सदस्य सीटियां बजा रहे थे वहीं रेखा की आंखें बंद थी और आसुओं से भरी थी.'

 

 

Rekha Actress Rekha Viral Kiss Video
Advertisment
Advertisment