Advertisment

Vinesh Phogat के लिए बॉलीवुड स्टार्स का टूटा दिल, ओलंपिक संस्था पर भड़कीं स्वरा भास्कर

विनेश फोगट को पेरिस ओलंपिक 2024 (Peris Olympic 2024) फाइनल से पहले अयोग्य घोषित कर दिया गया है. इस खबर पर बॉलीवुड स्टार्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. हर कोई हैरान और दुखी है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Bollywood stars reactions on Vinesh Phogat

भारतीय पहलवान विनेश फोगट (Vinesh Phogat) ने मंगलवार को ओलंपिक के फाइनल में पहुंचने वाली पहली भारतीय पहलवान बनकर इतिहास रच दिया था. पूरा देश उनके गोल्ड मेडल जीतकर लाने का इंतजार कर रहा था. इस खुशी के बीच फाइनल से पहले एक बुरी खबर आई जिसने सबकुछ तहस-नहस कर दिया. 29 वर्षीय विनेश फोगाट को 150 ज्यादा होने की वजह से अयोग्य घोषित कर दिया गया. विनेश अब कोई मेडल नहीं जीत पाएंगी. इस घटना पर पूरा देश दुखी है. बॉलीवुड से भी स्टार्स के रिएक्शन सामने आए हैं. सामंथा रुथ प्रभु, सोनाक्षी सिन्हा, स्वरा भास्कर, फरहान अख्तर समेत कई स्टार्स ने विनेश को हिम्मत दी है. 

Advertisment

विनेश के ओलंपिक से बाहर होने पर सोनाक्षी सिन्हा हैरान नजर आईं. उन्होंने लिखा, "अविश्वसनीय..मैं कल्पना नहीं कर सकती कि आप अभी कैसा महसूस कर रही होंगी और आप चैंपियन थी, हैं और हमेशा रहेंगी@vineshphogat"

Bollywood stars reactions

तापसी पन्नू ने विनेश के ओलंपिक से बाहर होने पर खेद जताया और लिखा, "यह दिल तोड़ने वाला है लेकिन ईमानदारी से कहूं तो इस महिला ने अब तक सोने से भी आगे अपनी पहचान बना ली है! @vineshphogat"

Advertisment

Vinesh Phogat

फरहान अख्तर ने विनेश की तस्वीर शेयर करते हुए लंबा पोस्ट लिखा है. फरहान ने कहा कि आप हमेशा एक चैंपियन और लाखों लोगों के लिए इंस्पिरेशन रहेंगी. अपनी हिम्मत बनाए रखें."

Advertisment

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को विनेश फोगाट के अयोग्य घोषित होने पर संदेह हो रहा है. उन्होंने ट्वीट कर ओलंपिक संस्था पर ही सवाल उठा दिए हैं. स्वरा ने लिखा, किस किसको इस 10 ग्राम ओवरवेट वाली कहानी पर भरोसा हो रहा है? 

Advertisment

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने भी ट्वीट करके विनेश के लिए एक मौका और देने की मांग की है. उन्होंने लिखा, कोई मुझे बताए कि क्या कुछ हो सकता है. उन्हें (विनेश को) लड़ने के लिए एक मौका जरूर देना चाहिए. 

Advertisment

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने भी इंस्टाग्राम पर विनेश की एक तस्वीर साझा करते हुए उनके अयोग्य घोषित होने पर दुख जाहिर किया है. साथ ही सामंथा ने यह भी कहा कि, आप अकेली नहीं हैं. पूरा देश आपके साथ खड़ा है. "

सोफी चौधरी समेत बहुत से टीवी और फिल्म कलाकार विनेश फोगाट के पेरिस ओलंपिक 2024 से बाहर होने पर अफसोस जता रहे हैं. 

Bollywood News in Hindi Vinesh Phogat Medal bollywood news hindi Wrestler Vinesh Phogat Bollywood news and gossip vinesh phogat Bollywood News
Advertisment
Advertisment