Advertisment

प्यासी चुड़ैल के साथ इस बाबा ने कराया पोस्टर शूट, रिलीज से पहले ही फिल्म मचा रही धमाल

यह हॉरर कॉमेडी फिल्म बॉलीवुड में काफी समय से सुर्खियां बटोर रही है, अब हाल ही में इसके एक्टर ने फिल्म में डायन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस के साथ एक धमाकेदार पोस्टर शूट किया है.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
Bhool Bhulaiya 3

प्यासी चुड़ैल के साथ इस बाबा ने कराया पोस्टर शूट, रिलीज से पहले ही फिल्म मचा रही धमाल

Advertisment

बॉलीवुड में जब भी बात हिट फिल्मों की होती है, तो "भूल भुलैया" और "भूल भुलैया 2" की यादें ताजा हो जाती हैं. कार्तिक आर्यन की हालिया रिलीज़ फिल्म "चंदू चैंपियन" को ऑडियंस से अच्छा रिस्पांस मिला है और अब उनकी अगली फिल्म "भूल भुलैया 3" को लेकर ऑडियंस में काफी उत्सुकता है. इस बार फिल्म में एक और धमाकेदार तत्व जुड़ चुका है, जिससे फैंस का इंतजार और भी बढ़ गया है.

Advertisment

चुड़ैल के साथ बाबा ने कराया पोस्टर शूट

“भूल भुलैया 3” को लेकर लंबे समय से अटकलें और चर्चाएं चल रही हैं. इस फिल्म की सबसे बड़ी खासियत है विद्या बालन की 'मंजुलिका' के किरदार में वापसी. विद्या ने पहले पार्ट में अपनी शानदार एक्टिंग से ऑडियंस को प्रभावित किया था और अब उनकी वापसी ने ऑडियंस को और भी उत्साहित कर दिया है.

रिलीज से पहले ही फिल्म मचा रही धमाल 

Advertisment

पहले पार्ट में जहां अक्षय कुमार ने ऑडियंस का दिल जीत लिया था, वहीं दूसरे पार्ट में कार्तिक आर्यन ने अपनी अदाकारी से सबका दिल बेताब किया. दोनों ही पार्ट्स ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की थी, और अब अनीस बज्मी, जो कि इस फिल्म के निर्देशक हैं, "भूल भुलैया 3" के साथ ऑडियंस को एक और हिट देने के लिए तैयार हैं. अनीस बज्मी की फिल्मों में कॉमेडी और हॉरर का बेहतरीन मिश्रण देखने को मिलता है, और यह फिल्म भी कुछ अलग नहीं होने वाली है.

कार्तिक आर्यन और विद्या बालन ने शूट कराया

हाल ही में, कार्तिक आर्यन और विद्या बालन ने "भूल भुलैया 3" के लिए एक धमाकेदार पोस्टर शूट कराया है. इस पोस्टर ने ऑडियंस के बीच काफी हलचल मचाई है और फिल्म की रिलीज़ को लेकर उत्सुकता को और भी बढ़ा दिया है. पोस्टर में कार्तिक और विद्या की जोड़ी का आकर्षण ऑडियंस को पहले ही हिट होने का संकेत दे रहा है.

Advertisment

फिल्म दिवाली के आसपास रिलीज़ होगी

Advertisment

"भूल भुलैया 3" को लेकर ऑडियंस में उत्सुकता इस बात से भी है कि यह फिल्म दिवाली के आसपास रिलीज़ होने वाली है, जब बॉलीवुड की प्रमुख फिल्में ऑडियंस के सामने आती हैं. दिवाली का त्योहार हमेशा ही बड़े और मनोरंजक रिलीज़ के लिए जाना जाता है, और इस बार “भूल भुलैया 3” के साथ यह परंपरा कायम रखने की उम्मीद है.

अपडेट पर फैंस की पैनी नजर 

अभी तक फिल्म के बारे में बहुत से अपडेट सामने आ चुके हैं, और हर एक अपडेट पर फैंस की पैनी नजर रहती है. फिल्म की शानदार स्टार कास्ट, मजेदार कहानी, और अनीस बज्मी की निर्देशन शैली से यह फिल्म एक बार फिर से ऑडियंस को हंसाने और डराने का वादा करती है.

Kartik Aaryan Bhul Bhulaiyaa Bhul Bhulaiya 2 Bhul Bhulaiyaa 2 bhul bhulaiya kartik aryan bhul bhulaiya kartik aryan vidhya balan kartik aryan vidhya balan
Advertisment
Advertisment