Advertisment

15 अगस्त को बॉलीवुड VS साउथ की इन 5 फिल्मों संग होगी बड़ी टक्कर!

अगस्त में एक ही दिन साउथ और बॉलीवुड की कुछ बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं. इनमें कुछ बड़े सुपरस्टार्स भी शामिल हैं जो गर्दा उड़ाने के लिए तैयार हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Movies in August (1)

Bollywood vs South: इस साल कुछ बेहतरीन फिल्में रिलीज होने वाली हैं. सिनेमा फैंस के लिए असली रोमांच 15 अगस्त को होने वाला है. जी हां! एक ही दिन पांच फिल्में रिलीज होने वाली हैं और बॉक्स ऑफिस पर इन सभी को एक दूसरे से टकराते देखना एक अलग अनुभव होने वाला है. बड़े पर्दे पर आखिरी बड़ी टक्कर हमने डंकी और सलार: पार्ट 1 - सीजफायर के बीच देखी गई थी. साउथ सिनेमा दिलचस्प कहानियों के साथ कई सफलताएं हासिल कर रही है. यह सिलसिला जारी रहेगा और हिंदी फ़िल्में भी बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी छाप छोड़ रही हैं, जिससे नॉर्थ vs साउथ की टक्कर होने वाली है. तो, आइए 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने वाली फिल्मों के नामों पर एक नजर डालते हैं.

Advertisment

स्त्री 2

स्त्री 2 इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म लवर्स और दर्शकों हिट फिल्म स्त्री के बाद इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के अलावा पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी हैं. यह 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ट्रेलर को मिल रहे रिस्पॉन्स से पता चलता है कि दर्शक इस हॉरर-कॉमेडी के लिए काफी उत्साहित हैं.

Movies in August 1

थंगलान

थंगलान इस साल की सबसे रोमांचक फिल्मों में से एक है. स्टूडियो ग्रीन द्वारा प्रोड्यूस यह फिल्म कोलार गोल्ड फील्ड्स (KGF) में खदान मजदूरों की असल घटनाओं पर आधारित कहानी बयां करने वाली है. पा. रंजीत द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में चियान विक्रम एक नई भूमिका में हैं, साथ ही मालविका मोहनन और पार्वती थिरुवोथु भी अहम भूमिका निभा रही हैं. यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इसके साथ ही थंगलान फिल्म सभी के सामने साउथ फिल्म इंडस्ट्री द्वारा बड़े परदे पर लेकर आने वाले नए आइडियाज और कॉन्सेप्ट पर भी रोशनी डालती है. 

Movies in August 2

खेल खेल में

खेल खेल में फिल्म अपने बड़ी कास्ट की वजह से सभी का ध्यान अपनी तरफ खीच रही है.  इसमें अक्षय कुमार, वाणी कपूर, फरदीन खान, तापसी पन्नू, अपारशक्ति खुराना और अन्य कलाकार हैं. यह फ़िल्म दोस्तों के एक ग्रुप के बारे में है जो डिनर के लिए मिलते हैं और एक-दूसरे के बारे में राज खोलते हैं. बता दें कि यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है.

Bollywood vs South 4

वेदा

वेदा अपनी घोषणा के बाद से ही काफी चर्चा में है. सच्ची घटनाओं पर आधारित यह फ़िल्म एक ऐसे व्यक्ति की बहादुरी को दिखाती है जो मुश्किल हालातों में भी एक कठोर व्यवस्था के खिलाफ लड़ता है. फिल्म में एक युवा महिला की न्याय के लिए लड़ाई को दिखाया गया है, जिसमें एक आदमी उसका सहयोगी बन जाता है. इसमें जॉन अब्राहम, शरवरी, अभिषेक बनर्जी और तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिका में हैं और यह 15 अगस्त, 2024 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है.

Bollywood vs South 3

रघु थाथा

"रघु थाथा" एक परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर है. होम्बले फिल्म्स द्वारा बनाई गई ये हंसी-मज़ाक वाली कहानी है, जिसमें एक विद्रोही युवा महिला, कायलविज़ी, के बारे में बताया गया है. वह अपने सिद्धांतों और पितृसत्ता के बीच चुनाव करना चाहती है. कीर्ति सुरेश स्टारर यह फिल्म 15 अगस्त को दर्शकों के सामने कॉमेडी की झलक पेश करेगी.

Advertisment

Bollywood vs South 6

Vedaa Stree 2 Vedaa Teaser
Advertisment
Advertisment