Advertisment

Bollywood karwa Chauth: रकुल-परिणीति से कैटरीना कैफ तक एक्ट्रेसेस ने मनाया शानदार करवाचौथ, देखें PICS

बॉलीवुड में हर साल की तरह इस बार भी करवा चौथ की जबरदस्त धूम देखने को मिली है. कुछ कपल के लिए ये पहला करवा चौथ था तो वह काफी एक्साइटेड नजर आए हैं. सोशल मीडिया पर इन स्टार वाइव्स की तस्वीरें वायरल हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Bollywood wives karwa Chauth 2024

इस साल बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने कुछ ऐसे मनाया करवा चौथ का त्यौहार

Advertisment

Bollywood Karwa Chauth 2024: बॉलीवुड भी इस साल करवा चौथ का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया है. आज 20 अक्टूबर को सभी कपल ने इस फेस्टिवल को मनाया और अपने पार्टनर के लिए व्रत-उपवास किया. खासतौर पर एक्ट्रेसेस ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए यह व्रत किया था. सोशल मीडिया पर धीरे-धीरे बॉलीवुड कपल के करवा चौथ की पहली तस्वीरें सामने आने लगी हैं. कैटरीना कैफ, परिणीति चोपड़ा, रकुल प्रीत सिंह से लेकर कृति खरंबाद ने करवा चौथ लुक्स साझा किए हैं.

ये भी पढ़ें- Karwa Chauth: करवा चौथ पर TV एक्ट्रेसेस ने दिखाया ग्लैमरस सुहगन लुक, अंकिता लोखंडे से आरती सिंह तक बहूरानी जैसी सजीं

सबसे पहले हम बात करते हैं मोस्ट अवेटेड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के करवा चौथ की. दोनों ने दिल्ली में शाही अंदाज में यह त्यौहार मनाया और तस्वीरें साझा की हैं. परि ने करवा चौथ के लिए खास गुलाबी सूट पहना और एकदम पंजाबन लग रही हैं. दोनों पूजा-पाठ के बाद मस्ती करते दिखे.

कैटरीना कैफ ने इस साल भी अपनी करवाचौथ सेलिब्रेशन फोटोज से इंटरनेट की महफिल लूट ली है. दिग्गज अभिनेत्री पीच बनारसी साड़ी में कमाल की खूबसूरत दिख रही हैं. मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र पहनकर कैट ने विक्की कौशल और ससुरालवालों के साथ पोज दिए. 

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी का भी ये पहला करवा चौथ है. दोनों ने घर की छत पर पूजा की और रेड आउटफिट में पोज दिए. दोनों छलनी में चांद को निहारते दिखे. जिम वर्कआउट से घायल रकुल कमर में सेफ्टी बेल्ट लगाए थकी हुई दिख रही थीं. 

एक और बॉलीवुड कपल कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने भी बड़े रोमांटिक अंदाज में करवा चौथ मनाया है. दोनों का ये पहला करवा चौथ था तो काफी खुश दिखे. 

ये भी पढ़ें- Karwa Chauth: बॉलीवुड में करवाचौथ की रौनक...शिल्पा शेट्टी-मीरा कपूर से लेकर फैबुलस वाइव्स ने बिखेरे जलवे

प्यार का पंचनामा एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने प्रेग्नेंसी में करवा चौथ सेलिब्रेट किया है. उन्होंने पति के साथ रेड शरारा सूट पहनकर तस्वीरें साझा की हैं. दीवा बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं.

सोनाक्षी सिन्हा ने पति जहीर इकबाल के साथ थोड़ा फनी और मजेदार करवा चौथ सेलिब्रेट किया. दोनों जमकर मस्ती करते नजर आए.

 एक्ट्रेस रानी मुखर्जी भी अनिल कपूर के घर करवा चौथ सेलिब्रेशन के लिए जाते हुए स्पॉट हुईं. उन्होंने लाल रंग का शरारा सूट पहना था. 

Katrina Kaif Parineeti Chopra rakul-preet-singh Kriti Kharbanda Karwa Chauth bollywood actress karwa chauth Actress karwa chauth Karwa Chauth 2024 करवा चौथ 2024
Advertisment
Advertisment