Advertisment

Anupam Kher Post: 10 साल की बेटी ने पिता सतीश कौशिक के लिखा ऐसा इमोशनल लेटर, पढ़कर सभी के छलक पड़े आंसू

इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक सतीश कौशिक का 9 मार्च को कार्डियक अरेस्ट से पीड़ित होने के बाद निधन हो गया था.

author-image
Divya Juyal
New Update
Satish Kaushik Daughter

Satish Kaushik Daughter( Photo Credit : Social Media)

इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक सतीश कौशिक का 9 मार्च को कार्डियक अरेस्ट से पीड़ित होने के बाद निधन हो गया था. उनके अचानक यूं अलविदा कहने ने सभी को सदमे में डाल दिया था. अभिनेता भले ही इस दुनिया में ना हों, लेकिन उनके अपनों ने उनका जन्मदिन मिस नहीं किया. सभी ने उनकी बर्थ एनिवर्सरी को बड़े ही अच्छे से मनाया.  बता दें कि, गुरुवार यानी 13 अप्रैल को उनके दोस्तों ने 67वीं बर्थडे एनिवर्सरी मनाई और यह सभी के लिए और खासकर उनकी बेटी वंशिका के लिए एक कठिन दिन था. 

Advertisment

आपको बता दें कि, अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हैंडल पर सतीश कौशिक की जयंती से एक वीडियो शेयर किया, जहां हम उनकी बेटी वंशिका को अपने पिता को एक लेटर पढ़ते हुए देख सकते हैं. अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मेरे दोस्त #सतीश कौशिक के निधन पर #सतीश  की 11 साल की बेटी #वंशिका ने मुझे एक सीलबंद लिफाफे में एक पत्र दिया था. कहा कि कृपया इसे बिना खोले आप पापा की चिता पर रख दें. जो मैंने किया. लेकिन मैंने उनसे पत्र की एक फोटो लेने के लिए भी कहा. कल जब हमने #सतीश का 67वां जन्मदिन मनाया, तो कई लोगों ने बहुत सुंदर गाया और उनके लिए अद्भुत प्रेम के साथ #सतीश के साथ अपने अद्भुत जुड़ाव के बारे में बात की. लेकिन एक बात ने सबके दिल के टुकड़े कर दिए. जब #वंशिका ने वही पत्र अपने सबसे प्यारे #पापा को सभी मौजूद लोगों को पढ़कर सुनाया. इस #लेटर को सुनकर आपका दिल भी टूट जाएगा."

वीडियो में, वंशिका अपने पिता की जयंती पर एक इमोशनल लेटर पढ़ती देखी जा सकती हैं. वंशिका ने लेटर पढते हुए कहा, "हैलो पापा, मुझे पता है कि अब आप नहीं हैं, लेकिन मैं चाहती हूं कि आप यह जान लें कि मैं हमेशा आपके साथ रहूंगी. आपके दोस्तों ने मुझे मजबूत होना सिखाया है, लेकिन मैं आपके बिना नहीं रह सकती. मैं आपको बहुत याद करती हूं. अगर मुझे पता होता कि ऐसा होने जा रहा है, तो मैं आपके साथ और समय बिताने के लिए स्कूल को मिस करती. काश मैं आपको एक बार और गले लगा पाती. आप अब भी मेरे दिल में हैं. जैसा कि हम फिल्मों में देखते हैं, काश कोई चमत्कार हो और आप जीवित हो जाएं."

Advertisment

यह भी पढ़ें - Alia-Ranbir Anniversary:रणबीर-आलिया की पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर घरवालों ने लुटाया प्यार, शेयर की अनसीन फोटोज

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, वंशिका का जन्म साल 2012 में सरोगेसी के जरिए हुआ था. सतीश कौशिक और उनकी पत्नी शशि का पहले एक बेटा भी था, जिसे उन्होंने महज दो साल की उम्र में खो दिया था. सतीश कौशिक ने अपनी शादी के 26 साल बाद बेटी वंशिका का अपनी लाइफ में वेलकम किया था. 

satish kaushik daughter news nation videos Entertainment News vanshika kaushik Satish Kaushik birth anniversary Satish Kaushik Satish Kaushik Death News Anupam Kher news nation live
Advertisment
Advertisment