Advertisment

10 Years Of YJHD: 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' पर थिरकते दिखे रणबीर कपूर, वीडियो देख फैंस हुए बेकाबू

इंस्टाग्राम पर फैंस रणबीर के एक पुराने डांस वीडियो को शेयर कर रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Yeh Jawaani Hai Deewani 10 Years

Yeh Jawaani Hai Deewani 10 Years( Photo Credit : Social Media)

Yeh Jawaani Hai Deewani 10 Years: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' को 10 साल पूरे हो गए हैं. इस फिल्म का क्रेज अभी भी बरकार है. फैंस को यकीन नहीं हो रहा है कि फिल्म की स्टार कास्ट 10 साल में काफी बदल चुकी है. इस मौके पर फिल्म के एक्टर्स ने फिल्म की शूटिंग से जुड़ी पुरानी यादों को ताजा किया था. हालांकि, फैंस अभी भी ये जवानी है दिवानी के हैंगओवर में हैं. सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का एक पुराना डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्टर फिल्म के डांस नंबर 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' (Dilli Wali Girlfriend) पर थिरकते दिख रहे हैं. 

Advertisment

अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी 'ये जवानी है दिवानी' सुपरहिट रही थी. फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी जिसके गानों में भी खूब धमाल मचाया था. आज भी फिल्म के गाने लोगों की जुबान पर हैं. वहीं रणबीर कपूर का किरदार बनी (Bunny) भी फैंस का फेवरेट है. फिल्म में रणबीर की जोड़ी उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ बनी थी. अब इंस्टा पर फैंस रणबीर के एक पुराने डांस वीडियो को शेयर कर रहे हैं. इंस्टा पर शेयर किए जा रहे इस वीडियो में रणबीर 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' गाने पर डांस कर रहे हैं. बनी का ये अंदाज देख फैंस भी खुशी से झूम उठे हैं. यूजर्स #Bunnyisback और  #10yearsofYJHD के साथ इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. वीडियो में रणबीर को गाने के हुक स्टेप्स करते देखा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir kapoor fanpage 🔵 (@ranbir_kapoooor)

बता दें कि, रणबीर का ये वीडियो 'एनिमल' (Animal) फिल्म की रैप अप पार्टी का है. फरवरी 2023 में सामने आए इस वीडियो में रणबीर खूब नाचे थे. एक्टर ने फिल्म के क्रू मेंबर्स और टीम के साथ खूब डांस किया था.  रैप-अप पार्टी में रणबीर ने ऋतिक रोशन के गाने 'एक पल का जीना' और शाहरुख के सुपहिट सॉन्ग 'छैंया छैय्या' पर भी कुछ स्टेप्स किए थे.

फिल्म (Yeh Jawaani Hai Deewani) में रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, कल्कि कोचलिन और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में थे. फिल्म कॉलेज लाइफ रोमांस और फ्रेंडशिप पर आधारित थी.

वहीं 'एनिमल' की बात करें तो संदीप रेड्डी वांगा द्वारा डायरेक्टेड ये फिल्म 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी. फिल्म में रणबीर के अलावा अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना अहम रोल में हैं. न्यू ईयर 2023 पर 'एनिमल' से रणबीर कपूर का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया गया था. 

रणबीर कपूर अयान मुखर्जी ayan mukherjee दीपिका पादुकोण Deepika Padukone kalki koechlin 10 Years Of YJHD YJHD ये जवानी है दिवानी Ranbir Kapoor रणबीर कपूर डांस Ranbir Kapoor Dance
Advertisment
Advertisment