Advertisment

12th Fail Box Office: विंक्रांत मेसी की 12वीं फेल ने किया धमाका, 50 करोड़ के पार पहुंची कमाई

12वीं फेल के लिए विक्रांत मैसी को जमकर वाहवाही मिल रही है. मिर्जापुर के बबलू पंडित मैसी ने फिल्म में शानदार काम किया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
12th Fail Box Office

12th Fail Box Office ( Photo Credit : Social Media)

12th Fail Box Office Collection: विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) टीवी के बॉलीवुड में अपनी धाक जमा चुके हैं. एक्टर ने अपनी एक्टिंग स्किल और टैलेंट से खुद को साबित कर दिया है. आज विक्रांत छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे के भी स्टार बन गए हैं. 'मिर्जापुर' जैसी हिट वेब सीरीज में भी एक्टर ने दर्शकों को इम्प्रेस किया था. इधर विक्रांत अपनी हालिया रिलीज फिल्म 12वीं फेल (12th Fail) को लेकर सातवें आसमान पर हैं. छोटे बजट की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस धमाका कर दिया है. फिल्म ने रिलीज के पांचवे दिन ताबड़तोड़ कमाई की है. इसके साथ ही 12वीं फेल 50 करोड़ कमाई के साथ हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है. 

Advertisment

निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल ने बॉक्स ऑफिस पर 50.68 करोड़ रुपये की कमाई की है. निर्माताओं ने बुधवार को यह जानकारी दी है. विक्रांत मैसी और मेधा शंकर स्टारर यह फिल्म 27 अक्टूबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 

12वीं फेल IPS अधिकारी मनोज कुमार शर्मा और IRS अधिकारी श्रद्धा जोशी की कहानी है. रियल लव स्टोरी पर आधारित ये फिल्म UPSC एस्पिरेंट्स को खास पसंद आ रही है. फिल्म अनुराग पाठक के सबसे ज्यादा बिकने वाले उपन्यास 12वीं फेल पर ही आधारित है. छोटे बजट में बनी इस फिल्म में विक्रांत मेसी ने लीड रोल प्ले किया है. उन्होंने मनोज शर्मा का किरदार निभाया है वहीं एक्ट्रेस मेधा शंकर लेडी अफसर श्रद्धा जोशी के किरदार में हैं. 12वीं फेल में मनोज शर्मा का एक गरीब परिवार के स्टूडेंट होने से अधिकारी बनने का सफर बड़ी खूबसूरती से दिखाया गया है. साथ में उनकी मिडिल क्लास लव-स्टोरी भी है. 12वीं फेल में अनंत वी जोशी, अंशुमान पुष्कर, संजय बिश्नोई और प्रियांशु चटर्जी भी हैं. 

Advertisment

12वीं फेल ने अपने छठे सप्ताह में 50 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है, कुल मिलाकर ₹50.68 करोड़ की कमाई हुई है. ये अपने आप में एक शानदार अचीवमेंट है. निर्माताओं ने एक बयान में कहा, ''विक्रांत मैसी और मेधा शंकर अभिनीत, इस रियल लाइफ स्टोरी ने न केवल दिलों पर कब्जा कर लिया है, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी जीत हासिल की है.''

फिल्म के लिए खासतौर पर विक्रांत मैसी को जमकर वाहवाही मिल रही है. मिर्जापुर में बबलू पंडित का रोल निभाने वाले मैसी ने फिल्म में शानदार काम किया है, जो कि उनके करियर में अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस मानी जा रही है.

Source : News Nation Bureau

झारखंड बोर्ड 12वीं रिजल्ट Vikrant Massey first salary 12th Fail 2th Fail collection Vikrant Massey hit film Vikrant Massey film 12th Fail box office
Advertisment
Advertisment