Advertisment

Vikrant Massey : 12वीं फेल स्टार विक्रांत मैसी बने पिता, एक्टर ने खुशी शेयर करते हुए कही ये बात!

12वीं फेल स्टार विक्रांत मैसी और पत्नी शीतल ठाकुर ने बुधवार को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Vikrant Massey

Vikrant Massey( Photo Credit : file photo)

विक्रांत मैसी और उनकी पत्नी शीतल ठाकुर ने बुधवार को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. अपनी खुशी शेयर करते हुए कपल ने इंस्टाग्राम पर अपने बच्चे के आगमन की घोषणा की, विक्रांत ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, “क्योंकि हम एक हो गए हैं. हम अपने बेटे के आगमन की अनाउंसमेंट करते हुए खुशी और प्यार से फूले नहीं समा रहे हैं. शीतल और विक्रांत को प्यार. विक्रांत की पोस्ट पर फिल्म जगत के उनके कई दोस्तों ने बधाई देते हुए कमेंट किया. विक्रांत की 12वीं फेल को-एक्टर मेधा शंकर ने लिखा, बधाई हो आप लोगों को. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

शीतल और विक्रांत बने बच्चे के पेरेंट्स

बधाई लिस्ट में राशि खन्ना भी शामिल हुईं और लिखा, बधाई हो मैसीज़. रसिका दुग्गल, कृति खरबंदा, शोभिता धूलिपाला, ताहिरा कश्यप और अन्य हस्तियों ने भी कपल को बधाई दी. विक्रांत और शीतल ने सितंबर 2023 में प्रेगनेंसी की घोषणा की. ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के सेट पर मिले इस कपल ने साल 2022 में शादी कर ली. साल 2023 विक्रांत के लिए एक अनप्रिडेंट साल था. उनकी फिल्म 12वीं फेल ने ऑडियंस और क्रिटिक्स से शानदार समीक्षा अर्जित की है.

Advertisment

बेस्ट अभिनेता श्रेणी में अपना पहला फिल्मफेयर पुरस्कार दिलाया

आईपीएस अधिकारी मनोज शर्मा के उनके करेक्टर ने उन्हें बेस्ट अभिनेता श्रेणी में अपना पहला फिल्मफेयर पुरस्कार दिलाया. करीना कपूर, कंगना रनौत, विजय देवरकोंडा और अन्य सहित कई मशहूर हस्तियों ने भी फिल्म देखने के बाद इसका समर्थन किया और उनके प्रदर्शन की सराहना की. फिल्म 12th फेल ने हाल ही में सिनेमाघरों में अपने 100 दिन के मील के पत्थर का जश्न मनाया. एक जश्न मनाने वाले इवेंट के लिए एक्टर और क्रू टीम को एक साथ लाया गया.

यह भी पढ़ें- विक्रांत मैसी ने 12वीं फेल को बताया करियर का 'रीस्टार्ट', कहा- डायरेक्टर के शब्द 'तुझे कोई नहीं जानता' याद आते हैं

Advertisment

इस यादगार अवसर के दौरान, नायक मनोज कुमार शर्मा की भूमिका निभाने वाले विक्रांत मैसी ने फिल्म को अपने करियर में 'रीस्टार्ट मोमेंट बताया. अपनी जर्नी पर विचार करते हुए, विक्रांत ने शेयर किया, कि अगर हम 12th फेल की ही बात करें तो वास्तव में यह एक 'रीस्टार्ट मोमेंट' ही था मेरे करियर में. हम 12th फेल के बारे में बात करें, तो यह वास्तव में मेरे लिए मेरे करियर को फिर से शुरू करने जैसा था.

Source : News Nation Bureau

vikrant massey songs vikrant massey interview विक्रांत मैसी विक्रांत मैसी पापा बने विक्रांत मैसी बने बच्चे के पिता Vikrant Massey movies Vikrant Massey Vikrant Massey web series Vikrant Massey films vikrant massey new movie
Advertisment
Advertisment