Advertisment

प्रीति जिंटा की फिल्म 'चोरी चोरी चुपके चुपके' के 19 साल पूरे

अभिनेत्री प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने साल 2001 में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'चोरी चोरी चुपके चुपके' की याद ताजा करते हुए अतीत में खो गईं.

author-image
Nihar Saxena
New Update
Preity Zinta

प्रीति जिंचा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फिल्म से जुड़ी यादें.( Photo Credit : न्यूज स्टेट)

अभिनेत्री प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने साल 2001 में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'चोरी चोरी चुपके चुपके' की याद ताजा करते हुए सोमवार की सुबह अतीत में खो गईं. इस फिल्म का निर्देशन अब्बास-मस्तान (Abbas-Mustan) ने किया था और प्रीति ने सलमान खान (Salman Khan) और रानी मुखर्जी के साथ अभिनय किया था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के टाइटल सांग का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'चोरी चोरी चुपके चुपके में काम करके बहुत मजा आया, मुझे अब्बास-मस्तान, सलमान खान, रानी मुखर्जी, अमरीश पुरी और सभी कलाकारों के साथ काम करके बहुत मजा आया. इस फिल्म से संबंधित सभी रिसर्च के काम मैंने किए थे और मैं बहुत घबराई हुई थी. मेरे लिए यह बहुत मजेदार अनुभव था.। अब्बास-मस्तान, सलमान, रानी और सभी कलाकारों को धन्यवाद.'

Advertisment

यह भी पढ़ेंः भूमि पेडणेकर ने अपनी भूमिकाएं को लेकर खोला राज, सुनकर हो जाएंगे हैरान

9 मार्च 2001 में आई थी

यह फिल्म परदे पर 9 मार्च, 2001 को आई थी, जिसके 19 साल हो गए. 'चोरी चोरी चुपके चुपके 'अपने समय की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी और बॉक्स ऑफिस बहुत कमाई थी. हालांकि, फिल्म किराए की कोख पर आधारित थी, जिसके चलते यह विवादों में भी घिर गई. बॉलीवुड के ज्यादातर फिल्म निर्माताओं ने इस विषय पर फिल्म नहीं बनाई थी.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः SRK की बेटी सुहाना खान का Instagram अकाउंट हुआ वैरीफाई, क्या कर रही हैं फिल्मों में डेब्यू?

प्रशंसकों ने भी शेयर की प्रतिक्रियाएं

प्रशंसकों ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'मेरी पसंदीदा फिल्म, जब भी देखता हूं, रोना आ जाता है.' 'चोरी चोरी चुपके चुपके' के अलावा सलमान खान, प्रीति जिंटा और रानी मुखर्जी ने फिल्म 'हर दिल जो प्यार करेगा' में काम किया था, जो सन 2000 में रिलीज हुई थी.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • 'चोरी चोरी चुपके चुपके' की याद कर अतीत में खो गईं प्रीति.
  • प्रीति ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के टाइटल सांग का वीडियो शेयर किया.
  • प्रशंसकों ने भी प्रीति की पोस्ट पर जमकर उड़ेला प्यार.
Abbas Mustan Chori Chori Chupke Chupke bollywood celebrities Salman Khan Preity Zinta
Advertisment
Advertisment