Advertisment

Sanjay Dutt Birthday: 19 साल छोटी पत्नी ने संजय दत्त को ऐसे किया विश, देखें रोमांटिक पोस्ट

संजय दत्त के 64वें जन्मदिन के अवसर पर उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने उन्हें इंस्टाग्राम पर खास तरीके से विश किया है.

author-image
Divya Juyal
New Update
Sanjay Dutt

Sanjay Dutt Birthday( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर संजय दत्त आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. बता दें कि, अभिनेता आज 64 साल के पूरे हो गए हैं. इस खान अवसर पर उनका पूरा इंस्टाग्राम बर्थडे विशेस से भर गया है. लेकिन इन सबके बीच जिस विश ने सभी का ध्यान खींचा वो थी अभिनेता की पत्नी मान्यता की विश. उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक वीडियो और कैप्शन शेयर किया. पोस्ट में मान्यता ने अपने पति के हेल्थ और सफलता की कामना की और उन्हें ढेर सारा प्यार दिया. किसी भी अन्य खूबसूरत प्रेम कहानी की तरह, दोनों ने 2008 में अपनी शादी रेजिस्टर कराई और दो साल की डेटिंग के बाद, दोनों ने मुंबई में एक हिंदू समारोह में शादी की. 

Advertisment

आपको बता दें कि, संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने इंस्टाग्राम पर अपने पति के जन्मदिन के अवसर पर एक शुभकामनाएं दीं. पावर कपल की तस्वीरों के साथ एक वीडियो में, उन्होंने कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरे बेटर हाफ, आप मेरे लिए जो कुछ भी करते हैं उसकी सराहना करने के लिए शब्द पूरे नहीं हैं...इतने अमेजिंग होने के लिए धन्यवाद...आप जैसे होने के लिए धन्यवाद...आपके जीवन में सबसे बेस्ट के अलावा और कुछ नहीं चाहती!! आपका आने वाला साल अमेजिंग हो और आप कई और प्रेरणादायक बेंचमार्क स्थापित करते रहें! आपके खूबसूरत जीवन का हिस्सा बनकर धन्य महसूस करती हूं खुश रहो.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

यह भी पढे़ं - RRKPK Box Office: ओपनिंग डे पर RRKPK के आगे इस फिल्म ने मारी बाजी, की इतनी कमाई 

Advertisment

इस बीच संजय दत्त के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, संजू बाबा के नाम से पॉपुलर यह अभिनेता भारतीय सिनेमा में अपने एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. यह कहने में कोई दो राय नहीं है कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपने लिए जगह बनाई और दर्शकों को कई हिट फिल्में दीं. वर्ष 1981 में 'रॉकी' में अपनी शुरुआत करने के बाद, 64 वर्षीय एक्टर ने 'आंदोलन', 'दाग', 'हसीना मान जाएगी 'और कई अन्य फिल्मों में बेस्ट परफॉर्मेंस दी है. असल में अपनी भूमिका के लिए, उन्होंने बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर पुरस्कार भी जीता. मुन्ना भाई के रूप में उनके पॉपुलर किरदारों में से एक को आज भी दर्शकों द्वारा पसंद और सराहा जाता है. अभिनेता अगली बार फिल्म 'लियो; और 'घुड़चड़ी' में नजर आने वाले हैं. 

Saajan Daag- the Fire Maanayata Dutt Munna Bhai MBBS Andolan Entertainment News Sanjay Dutt Haseena Maan Jayegi Aatish Bollywood News
Advertisment
Advertisment