Advertisment

इंडिया के बाद अब चाइना में घमाल मचाने चलीं बॉलीवुड की ये 3 फिल्में

एक बार फिर तीन हिंदी फिल्में चाइना में रिलीज होने जा रही हैं। इनमें अक्षय कुमार की 'पैडमैन', आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' और रजनीकांत की '2.0' शामिल है।

author-image
Sonam Kanojia
एडिट
New Update
इंडिया के बाद अब चाइना में घमाल मचाने चलीं बॉलीवुड की ये 3 फिल्में

#TOH, #2Point0 और #PadMan चाइना में होगी रिलीज (फोटो: ट्विटर)

हिंदी फिल्में अब भारत के अलावा चाइना में भी अपना दबदबा बनाने लगी हैं. पिछले कई समय से बॉलीवुड की फिल्में चाइना में रिलीज हो रही हैं और बॉक्स ऑफिस पर धमाल भी मचा रही हैं. इनमें आमिर खान की 'दंगल', अमिताभ बच्चन की '102 नॉट आउट' और सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' जैसी फिल्में शामिल हैं.

Advertisment

एक बार फिर तीन हिंदी फिल्में चाइना में रिलीज होने जा रही हैं. इनमें अक्षय कुमार की 'पैडमैन', आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' और रजनीकांत की '2.0' शामिल है.

ये भी पढ़ें: ... जब सारा ने रणवीर को मारी आंख तो ऐसा हुआ हाल, देखें #Simmba का पहला गाना 'आंख मारे'

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि रजनीकांत और अक्षय कुमार की '2.0' अगले साल मई महीने में रिलीज होगी. फिल्म के प्रोड्यूसर ने खुद इस बारे में कंफर्म किया है.

Advertisment

वहीं, आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' भी चाइना में रिलीज होगी. इसकी रिलीज डेट 28 दिसंबर 2018 है. फिल्म का पोस्टर भी सामने आ चुका है. बता दें कि यह मूवी भारत में बुरी तरह से फ्लॉप हुई है. यहां तक कि आमिर खान ने खुद सामने आकर फैंस से माफी भी मांगी.

Advertisment

इन फिल्मों के अलावा अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर स्टारर मूवी 'पैडमैन' 14 दिसंबर 2018 को चाइना के सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

2 point 0 Thugs Of Hindostan Padman China Box Office
Advertisment
Advertisment