Advertisment

बॉक्स ऑफिस पर जारी है 2.0 की ताबड़तोड़ कमाई, ये रहा सातवें दिन का कलेक्शन

2.0 इस साल 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली 12वीं फिल्म है. इस फिल्म में अक्षय और रजनीकांत के अलावा एमी जैक्सन भी हैं

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
बॉक्स ऑफिस पर जारी है 2.0 की ताबड़तोड़ कमाई, ये रहा सातवें दिन का कलेक्शन

साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. 29 नवंबर को रिलीज हुई फिल्म 2.0 को शंकर ने डायरेक्ट किया है. खास बात यह है कि फिल्म में अक्षय कुमार ने विलेन का रोल प्ले किया है. ये अक्षय की पहली साउथ मूवी है. अगर फिल्म 2.0 की कमाई के बारे में बात करे तो फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है. फिल्म का जादू लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है.

Advertisment

गुरुवार के दिन रिलीज हुई फिल्म 2.0 ने पहले दिन 20.25 करोड़ की कमाई की, दूसरे दिन (शुक्रवार) 18 करोड़, तीसरे दिन (शनिवार) 25 करोड़ और चौथे दिन (रविवार) अपनी कमाई में इजाफा करते हुए 34 करोड़ की कमाई की. पांचवें दिन( सोमवार) को फिल्म 2.0 की कमाई में गिरावट देखी गई फिल्म ने 13.75 करोड़ का बिजनेस किया. छठे दिन (मंगलवार) 11.50 करोड़, सातवें दिन(बुधवार) को 9.50 करोड़ की कमाई की. अब तक फिल्म 2.0 ने कुल 132 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिया है.

Advertisment

बता दें कि इसके पहले 'पद्मावत', 'रेड', 'बागी 2', 'राजी', 'रेस 3', 'संजू', 'गोल्ड', 'स्त्री', 'बधाई हो', 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फिल्में भी 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी हैं. '2.0' इस साल 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली 12वीं फिल्म है. इस फिल्म में अक्षय और रजनीकांत के अलावा एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन जैसे स्टार्स भी मुख्य भूमिका में हैं.

धर्मा और लाइका प्रोडक्शन मिलकर इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. एआर रहमान ने फिल्म में संगीत दिया है. फिल्म के लिए अक्षय को लंबे-चौड़े मेकअप से गुजरना पड़ता था. उन्होंने बताया कि "प्रोस्थेटिक्स प्रक्रिया मेरे लिए सचमुच कठिन थी. इसमें मुझे लगभग तीन-साढ़े तीन घंटे लग जाते थे. इस दौरान मुझे बिना कुछ किए चुपचाप बैठना होता था. तीन लोग मेरा मेकअप कर रहे होते हैं और मुझे धैर्य रखना होता था, जो मुश्किल था. मैं कहना चाहूंगा कि प्रोस्थेटिक्स की प्रक्रिया ने मुझे शांत और धैर्यवान बनाया है.

Film 2.0 Akshay Kumar and Rajinikanth box office collection
Advertisment
Advertisment