Advertisment

6 Years Of Dear Zindagi : आलिया भट्ट ने किया स्पेशल पोस्ट, याद आया गुजरा हुआ साल...

फिल्म डियर जिंदगी को आज छह साल पूरे ( 6 Years Of Dear Zindagi) हो गए हैं, जिसकी खुशी में फिल्म की लीड एक्ट्रेस रह चुकी आलिया भट्ट (Alia Bhatt)ने आज अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ी हुई कई सारी पोस्ट शेयर की हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
20 4

Alia Bhatt, Shah Rukh Khan( Photo Credit : Social Media)

फिल्म डियर जिंदगी को आज छह साल पूरे ( 6 Years Of Dear Zindagi) हो गए हैं, जिसकी खुशी में फिल्म की लीड एक्ट्रेस रह चुकी आलिया भट्ट (Alia Bhatt)ने आज अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ी हुई कई सारी पोस्ट शेयर की हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. इस फिल्म में आलिया ने शाहरुख खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था. इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो फिल्म की कुछ झलकें साझा की गई हैं वो आज भी फैंस के दिल में जिंदा है. उनकी किसी पोस्ट में समुद्र की लहरें दिखी तो किसी में आलिया और किंग खान का चित्र जो उनके फैंस को मोहने के लिए काफी है. अगर फिल्म की बात की जाए तो आलिया ने कायरा और शाहरुख ने डॉ जग का किरदार निभाया था. 

Advertisment

publive-image

 

publive-image

Advertisment

publive-image

यह भी पढ़ें :  Kiara Advani : बॉडी की फिक्र छोड़ कियारा आडवाणी ने किया ऐसा काम, सभी को हुई हैरानी

आपको बता दें कि गौरी शिंदे द्वारा निर्देशित फिल्म डियर ज़िंदगी में आलिया ने 20 साल की एक सिनेमैटोग्राफर की भूमिका निभाई थी, जो जीवन में कुछ कठिनाइयों से गुजर रही थी. इस दौरान, वो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) यानी डॉ जग से मिलती है, जो उसे अपने जीवन को फिर से प्यार करना सिखाता है. फिल्म में कुणाल कपूर, अली जफर, अंगद बेदी, इरा दुबे ने भी अहम भमिका निभाई है. वर्क फ्रंट की बात की जाए तो आलिया भट्ट को उनकी बच्ची के जन्म से पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी, डार्लिंग्स और फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखा गया था. 

Advertisment

यह साल उनके लिए खुशियों से भरा हुआ था. क्योंकि अदाकारा ने इस साल कई सारी हिट फिल्में दी. इसी साल उनकी शादी हुई और कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपनी बेबी गर्ल का स्वागत भी इसी साल किया. आलिया की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन और करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जल्द दर्शकों का मनोरंजन कराने के लिए तैयार है. 

Shah Rukh Khan Entertainment News in Hindi Entertainment News Entertainment News Today Alia Bhatt NEWS entertainment news update Dear Zindagi Alia Bhatt 6 years of dear zindagi
Advertisment
Advertisment