Advertisment

75th Independence Day : Rajinikanth ने की देश भर से ऐसी अपील

आज देश भर में 75वां स्वतंत्रता दिवस (75th Independence Day) मनाया जा रहा है. हर कोई आज के दिन को बड़े ही सम्मान के साथ सेलिब्रेट कर रहा है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
75th Independence Day Rajinikanth made

Rajinikanth ( Photo Credit : Social Media)

आज देश भर में 75वां स्वतंत्रता दिवस (75th Independence Day) मनाया जा रहा है. हर कोई आज के दिन को बड़े ही सम्मान के साथ सेलिब्रेट कर रहा है. वहीं दूसरी तरफ देश के जाने माने अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth) ने आज के दिन के लिए एक पोस्ट शेयर किया था, जो अब सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रहा है. लोगों ने उनके इस अंदाज की तारीफ की है. दरअसल, एक्टर ने लोगों से स्वतंत्रता सेनानियों, शहीदों और नेताओं का सम्मान करने की बात की है. लोगों से अपील करते हुए उन्होंने एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर लिखा है. उनके इस पोस्ट पर हर कोई अपनी प्रतिक्रिया शेयर कर रहा है. 

Advertisment

यह भी जानिए -  इन फिल्मों ने दिखाई गजब की देशभक्ति, Independence Day पर आप भी देखें

आपको बता दें कि पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'यह भारत, हमारी मातृभूमि के लिए स्वतंत्रता का 75वां वर्ष (75th Independence Day) है. सम्मान के निशान के रूप में, और हमारी एकता की अभिव्यक्ति के रूप में, उन सभी लाखों लोगों के लिए, जिन्होंने अनकहे संघर्ष और दुख, दर्द और अपमान का सामना किया. उन तमाम हजारों लोगों ने, जिन्होंने इस आजादी के लिए निस्वार्थ भाव से अपनी जान कुर्बान कर दी, उन सभी स्वतंत्रता सेनानियों, शहीदों और नेताओं के लिए- आइए हम उन्हें जाति, धर्म और राजनीति से परे कृतज्ञता के साथ सम्मान और सलाम करें.'

बताते चलें कि रजनीकांत (Rajinikanth) ने आगे लिखा, 'आइए हम अपने भारतीय राष्ट्रीय ध्वज (Indian National Flag) को अपनी अगली पीढ़ी के बच्चों और युवाओं को अपने घरों, कार्यालयों और कार्यस्थलों के बाहर गर्व से प्रदर्शित करने के लिए दें. जिस तरह हम तिरंगे को सलाम करते हैं, उसी तरह उसे हर जगह उड़ने दें. जय हिंद'.

Advertisment

independence-day Bollywood News in Hindi 75th-independence-day Rajinikanth On 75th Independence Day latest bollywood gossip bollywood today news Bollywood News Bollywood viral news
Advertisment
Advertisment