Advertisment

Kareena Kapoor : करीना कपूर को छूने की एक फैन ने की कोशिश, वीडियो वायरल

करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने लुक्स और स्टाइल से हर किसी का ध्यान खींचने में कामयाब रहती हैं.  हाल ही में उन्हें अपने प्यारे पति सैफ अली खान के साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
Web thumb 2

Kareena Kapoor Khan( Photo Credit : Social Media)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने लुक्स और स्टाइल से हर किसी का ध्यान खींचने में कामयाब रहती हैं.  हाल ही में उन्हें अपने प्यारे पति सैफ अली खान के साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कपल काफी ज्यादा क्यूट लग रहा है. वहीं सैफ ( Saif Ali Khan) ने ग्रे टी-शर्ट में अपने लुक को कैजुअल रखा, जबकि करीना ने ब्लैक पैंट के साथ येलो टॉप में खुद को पूरा किया. बेबो को सड़कों पर देखकर लोग उनको छूने के लिए बेकरार हो गए, जिनमें से एक फैन उनके हाथों को छूना चाहता था. लेकिन करीना के साथ मौजूद शख्स ने उन्हें उनसे दूर कर दिया. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Sara Ali Khan: सारा और विक्की की फिल्म इस दिन होगी रिलीज, फैंस हुए एक्साइटेड

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस का रिएक्शन - 

Advertisment

आपको बता दें करीना ने प्रशंसकों का देखकर उनका अभिवादन किया. देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया और फैन्स इस पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए. एक यूजर ने लिखा, 'कोई भी नॉर्मल भी होता तो हाथ नहीं मिलाता..आजकल लोगो का कुछ भरोसा नहीं क्या करते..यह उसकी गलती नहीं है...यह नॉर्मल है.' एक फैन ने लिखा, 'वो कमाल की हैं.'

करीना कपूर वर्क फ्रंट -

वर्क फ्रंट की बात करें तो,  बेबो (Kareena Kapoor) आखिरी बार आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आई थीं.  इसके साथ ही उन्होंने फिल्म 'द क्रू' की शूटिंग शुरू कर दी है. अभिनेत्री ने कुछ दिनों पहले सेट से एक सेल्फी भी ली थी, जिसे उन्होंने अपने सोशल मीडियो पर साझा करते हुए शूट की जानकारी दी थी. फैंस एक्ट्रेस की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Ram Charan-Upasana : एयरपोर्ट पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई राम चरण की वाइफ उपासना, वायरल हुई तस्वीर

Kareena Kapoor Saif Ali Khan news-nation Recent Bollywood News Current Bollywood News kareena kapoor khan
Advertisment
Advertisment