Advertisment

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी में हुआ एक मजाकिया हादसा

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी से वायरल हुई एक अनोखी खबर, सुनकर छूटे सभी के ठहाके.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
entertainment hindi news

Alia Bhatt ( Photo Credit : Social Media)

जब से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी हुई है, तभी से एक्ट्रेस की तस्वीर और कई सारे किस्से सामने आ रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री के फेवरेट कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जन्मों जन्म के साथी बन चुके हैं. दोनों ने 14 अप्रैल को परिवारवालों और खास दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए हैं. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर जैसे ही शादी की तस्वीरें शेयर की वैसे ही दोनों तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. आलिया और रणबीर ने अपने घर वास्तु में शादी की है. धीरे- धीरे शादी की रस्मों की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं.  इनकी शादी पंजाबी रीति-रिवाजों के अनुसार हुई. इसी के साथ शादी के मंडप से एक और खबर सामने आ रही है जिसे सुनने के बाद हर किसी को हंसी आ जाती है. 

Advertisment

यह भी जानिए -  आलिया भट्ट की इस वजह ने नहीं हुई चूड़ा सेरेमनी, वजह जानकर होगी हैरानी

आपको बता दें, एक मीडिया संस्थान की रिपोर्ट के अनुसार शादी में आए हुए पंडित राजेश शर्मा ने मंडप के नीचे होने वाली एक रस्म के बारे में कुछ किस्सों को साझा करते हुए कहा, कि राहुल ने रणबीर के फेमस गुस्से वाले अंदाज पर मजाक करते हुए इसका जिक्र एक रस्म के दौरान किया. उन्होंने आगे कहा, 'वहां एक विधि थी, जहां आलिया के भाइयों को एक पत्थर पर उनके पैर की उंगलियों को पकड़ना था. फिर भाइयों को दुल्हन को यह संदेश देना था कि आप जिस कपूर परिवार में जा रही हो, वह बहुत अच्छा है, लेकिन ऐसा भी वक्त हो सकता हैं जहां किसी का खोपड़ा गरम हो, लेकिन आपको खुद को बनाए रखने और इस चट्टान की तरह स्थिर रहने की जरूरत है. राहुल की ये बात सुनते ही सभी हंसने लगे. पंडित जी की यह बात सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई है. 

Entertainment Hindi News ranbir kapoor alia bhatt wedding alia bhatt ranbir kapoor alia bhatt wedding wedding rituals Rahul Bhatt bollywood
Advertisment
Advertisment