Advertisment

Cannes 2024: कान्स फेस्टिवल में दिखेगी 'औरों में कहां दम था' की झलक, फिल्म मेकर्स में दिखा एक्साइटमेंट

Cannes Film Festival 2024: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 14 से 25 मई तक आयोजित होने वाला है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म फेस्टिवल में अजय देवगन और तब्बू स्टारर 'औरों में कहां दम था' की पहली झलक पेश की जाएगी.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Auron Mein Kahan Dum Tha

Cannes Film Festival 2024( Photo Credit : file photo)

अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म 'औरों में कहां दम था' 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म की रिलीज से पहले ही शेयर कर दी गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसकी एक झलक कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में पेश की जाएगी. यह एक स्पेशल शोकेस होगा जो 17 मई को दिखाया जाएगा. 14 से 25 मई तक चलने वाले इस कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में अजय देवगन और तब्बू स्टारर 'औरों में कहां दम था' की एक्सक्लूसिव झलक भी दिखाई जाएगी. जिसको लेकर मेकर्स में एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है. 

Advertisment

'औरों में कहां दम था' की झलक 

एक बयान में, एनएच स्टूडियोज़ के निर्माता श्रेयांश हीरावत ने अपना उत्साह दिखाते हुए बताया कि, हालांकि मैं अपनी अगली कुछ दिलचस्प फिल्मों के साथ कान्स फिल्म बाजार में रहूंगा. मैं विशेष रूप से औरों में कहां दम था की एक झलक साझा करने के लिए एक्साइटेड हूं. कान्स रिप्रेजेन्टेटिव के लिए भारत पवेलियन में. फिल्म फैंस और उद्योग पेशेवरों की प्रतिक्रिया देखना अच्छा होगा.अजय देवगन और तब्बू स्टारर 'औरों में कहां दम था' को नई रिलीज डेट मिल गई है.

5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

रोमांटिक थ्रिलर 'औरों में कहां दम था' 5 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. एक इंटरव्यू में, जाने-माने निर्देशक नीरज पांडे ने फिल्म के बारे में खुलासा किया था. “औरों में कहां दम था एक म्यूजिकल लव स्टोरी है जो जूलाई में रिलीज़ होगी, डायरेक्टर ने अपने इंटरव्यू में यह भी कहा था कि इस समय मैं बस इतना ही साझा कर सकता हूं. हम रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए जल्द ही एक टीज़र और ट्रेलर लाएंगे.

औरों में कहां दम था के बारे में और जानें

'औरों में कहां दम था' में अजय और तब्बू के अलावा जिमी शेरगिल, शांतनु माहेश्वरी और सई माजरेकर भी अहम रोल में हैं. यह फिल्म नीरज पांडे और अजय देवगन के बीच पहले कोलाब्रेशन को दिखाएगी. शीतल भाटिया, नरेंद्र हीरावत और कुमार मंगत पाठक द्वारा समर्थित और एनएच स्टूडियोज, ए फ्राइडे फिल्मवर्क्स प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत, यह फिल्म फैंस के बीच प्रत्याशा पैदा कर रही है. इसके अलावा, अजय देवगन और तब्बू को आखिरी बार 2022 की रिलीज दृश्यम 2 में एक साथ देखा गया था.

Source : News Nation Bureau

cannes film festival 2024 Ajay Devgan and Tabu film Auron Mein Kahan Dum Tha
Advertisment
Advertisment