Advertisment

Shiv Thakare Video - शिव को देख उमड़ी भारी भीड़, धक्का-मुक्की के चलते बाउंसर्स को करना पड़ा ये काम

बिग बॉस फेम शिव ठाकरे (Shiv Thakare) को लेकर फैंस के बीच कमाल की दीवानगी है, जिसकी झलक हाल ही में देखने को मिली है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि उनकी एक झलक पाने के लिए भारी भीड़ उमड़ गई है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
124  2340  23

Shiv Thakare( Photo Credit : Social Media)

बिग बॉस फेम शिव ठाकरे (Shiv Thakare) को लेकर फैंस के बीच कमाल की दीवानगी है, जिसकी झलक हाल ही में देखने को मिली है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि उनकी एक झलक पाने के लिए भारी भीड़ उमड़ गई है. दरअसल, बुधवार रात शिव ठाकरे एक इवेंट में शामिल हुए थे, जहां उन्हें देखने के लिए फैंस बेकाबू हो गए. हर कोई उन्हें गले लगाना और छूना चाह रहा था. इसी वजह से धक्का-मुक्की बढ़ गई.  लेकिन शिव ठाकरे के साथ चल रहे बाउंसर्स ने तुरंत उन्हें बचाते हुए सुरक्षित (Bouncers Rescue Shiv Thakare) बाहर ले आए. वायरल हुए इस वीडियो पर लोगों की काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें : Deepika Chikhaliya ने दिखाया बूढ़ी होतीं सीता मां तो कैसा होता रूप, वीडियो वायरल

नई कार के साथ शुरू किया अपना बिजनेस -

Advertisment

आपको बता दें कि शिव ने हाल ही में अपने लिए एक नई कार खरीदी है, जिसकी कीमत करीब 30 लाख बताई जा रही है. इसके अलावा उन्होंने बिजनेस की दुनिया में भी एक कदम बढ़ाया है. उन्होंने नए वेंचर ठाकरे चाय एंड स्नैक्स' की शुरुआत की है. जिसे वो मुंबई, पुणे और अपने होम टाउन अमरावती में भी लॉन्च करेंगे. एक्टर की सफलता से उनके चाहने वाले काफी ज्यादा खुश हैंऔर उन्हें बधाई दे रहे हैं. 

खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आएंगे  शिव ठाकरे -

शिव (Shiv Thakare)के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो, वो जल्द ही रियलटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आने वाले हैं. सामने आई खबरों के अनुसार, शो का प्रीमियर 17 जुलाई को कलर्स चैनल पर दिखाया जाएगा, जिसकी शूटिंग मई में शुरू होगी. इस बार भी शो के कंटेस्टेंट साउथ अफ्रीका के केपटाउन में खतरनाक स्टंट्स परफॉर्म करते नजर आएंगे. शो का इंतजार दर्शक बेसब्री के साथ कर रहे हैं. 

Advertisment

Bollywood Today News In Hindi bigg boss 16 finalist shiv thakare bouncers rescue shiv thakare shiv thakare the hero of common man bollywood today news
Advertisment
Advertisment