Advertisment

A R Rahman का लाइव कॉन्सर्ट रोका गया, पुलिस ने गाने से किया मना

A R Rahman का लाइव कॉन्सर्ट रोका गया, स्टेज पर चढ़ गई पुलिस

author-image
Urvashi Nautiyal
एडिट
New Update
Rahman

ए आर रहमान( Photo Credit : सोशल मीडिया)

ऑस्कर अवॉर्ड विनर ए आर रहमान के लाइव कॉन्सर्ट को पुलिस ने रोका. यह मामला महाराष्ट्र के पुणे का है. यहां रहमान का एक लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट चल रही थी. अच्छी खासी भीड़ जमा थी लेकिन अचानक पुलिस आई और इस म्यूजिक कॉन्सर्ट को बंद करवा दिया. पुलिस स्टेज पर चढ़ी और रहमान को गाने से रोक दिया. खबर है कि सब 30 अप्रैल को हुआ. यह म्यूजिक कॉन्सर्ट पुणे के राजा बहादुर मिल इलाके में हो रहा था. रहमान को लाइव सुनने के लिए भारी तादाद में फैन्स की भीड़ जमा थी. रहमान भी क्राउड को इंजॉय कर रहे लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ जो उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा. पुलिस आई...कॉन्सर्ट रुकवाया और स्टेज पर चढ़कर रहमान को गाने से मना कर दिया.

Advertisment

क्यों रोकी गई कॉन्सर्ट ?

खबर है कि रहमान के इस म्यूजिक कॉन्सर्ट के लिए रात 10 बजे के बाद की कोई परमिशन नहीं थी. प्रशासन इस बात से पूरी तरह बेखबर था कि कॉन्सर्ट देर रात तक चलने वाला है. बस इसी वजह से पुलिस अधिकारी यहां पहुंचे और कार्यक्रम बंद करवा दिया. एक पुलिस ऑफिसर ने स्टेज पर चढ़कर इशारा करते हुए रहमान को गाना बंद करने के लिए कहा. रहमान रुके और बैक स्टेज चले गए.

इस मामले पर बात करते हुए पुणे पुलिस के एक अधिकारी ने बयान जारी कर कहा, ए आर रहमान आखिरी गाना गा रहे थे और गाते समय उन्हें पता नहीं चला कि रात के 10 बज चुके हैं. इसलिए उस स्पॉट पर मौजूद हमारे अधिकारियों ने कॉन्सर्ट खुद जाकर रुकवाई. टीम को सुप्रीम कोर्ट के दिशा निर्देशों के मुताबिक समय सीमा की जानकारी दी गई. इस बाद सिंगर ने गाना रोका और वे बैक स्टेज चले गए. वैसे कानूनी तौर पर देखा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं लेकिन बीच में अचानक इस तरह कॉन्सट्र रोके जाने से फैन्स में नाराजगी दिखी.

Advertisment

a r rahman
Advertisment
Advertisment