Advertisment

A R Rahman ने पत्नी को टोका - हिंदी में नहीं तमिल में बोलो, Video Viral

लीजेंड्री म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान का एक म्यूजिक वीडियो इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रहा है.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Rahman

रहमान और सायरा( Photo Credit : सोशल मीडिया)

लीजेंड्री म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान का एक म्यूजिक वीडियो इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपनी पत्नी को हिंदी में बात करने पर टोकते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं. हाल में रहमान अपनी पत्नी सायरा के साथ चेन्नई के एक अवॉर्ड शो में शामिल होने पहुंचे थे. यहां शो के एंकर ने सायरा को स्टेज पर दो शब्द कहने के लिए बुलाया. सायरा के हाथ में एक अवॉर्ड भी दिख रहा है. हुआ दरअसल ये कि रहमान बता रहे थे कि 'मुझे अपना इंटरव्यू दोबारा देखना पसंद नहीं है. जबकि यह बार-बार वीडियो प्ले करती हैं और देखती रहती हैं क्योंकि इन्हें मेरी आवाज से प्यार है.' 

Advertisment

पत्नी को क्यों टोका ?

रहमान की बात सुन सायरा मुस्कुरा देती हैं. रहमान ये बातचीत तमिल में कर रहे थे. उनकी बात सुन एंकर ने सायरा से कुछ कहने को कहा. अब इससे पहले कि सायरा कुछ कहतीं, एआ रहमान ने उन्हें कहा, 'हिंदी में नहीं तमिल में बोलो'. यह सुनते ही सायरा अपनी आंखें बंद करती हैं और कहती हैं हे भगवान. इस पर दर्शक हंसते हैं और तालियां बजने लगती हैं.

इसके बाद सायरा मुस्कुराते हुए इंग्लिश में कहती हैं कि 'मेरी तमिल उतनी अच्छी नहीं. मैं अच्छे से तमिल नहीं बोल बाती.' यूं तो सुनने में काफी अजीब लग रहा है कि रहमान ने अपनी पत्नी को हिंदी बोलने के लिए टोका लेकिन जब आप वीडियो देखेंगे तो ऐसा लगता है कि वह पत्नी की टांग खींच रहे थे.

Advertisment

1995 में हुई थी रहमान और सायरा की शादी

रहमान और सायरा की शादी को 28 साल हो चुके हैं. उनकी तीन बेटियां खतीजा, अमीन और रहीमा हैं. बड़ी बेटी खतीजा भी पिता की म्यूजिक इंडस्ट्री में है. रहमान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह मणिरत्नम की आने वाली पीरियड एक्शन फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन: पार्ट 2' पर काम कर रहे हैं.

Advertisment

a r rahman
Advertisment
Advertisment