Advertisment

कार्तिक आर्यन से मुलाकात कराने के लिए महिला से ठगे 82 लाख रुपये, पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

अंबोली पुलिस ने एक जालसाज को गिरफ्तार किया है, जो बॉलीवुड सितारों से संबंध होने का दावा कर लोगों को झांसा देता था. इसी जालसाज ने एक महिला से 82 लाख रुपये से अधिक की ठगी की, जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंच गया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
woman duped of Rs 82 lakhs

woman duped of Rs 82 lakhs( Photo Credit : file photo)

कार्तिक आर्यन जो फिलहाल अपनी फिल्म चंदू चैंपियन की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं. उनके प्रशंसक उनसे मिलने या उनका अभिवादन करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं और हाल ही में एक जालसाज ने उनकी इसी भावना का फायदा उठाया. ऑनलाइन सामने आई एक चौंकाने वाली घटना में, मुंबई की एक महिला को कार्तिक से मिलवाने का वादा कर 82 लाख रुपये से अधिक की ठगी की गई. रिपोर्ट से पता चला है कि गोरेगांव निवासी ऐश्वर्या से 2022 में कृष्णा शर्मा नामक जालसाज ने 82.75 लाख रुपये की ठगी की. 

Advertisment

कार्तिक आर्यन से मिलवाने के लिए लाखों की ठगी 

रिपोर्ट से पता चला है कि गोरेगांव निवासी ऐश्वर्या से 2022 में कृष्णा शर्मा नामक जालसाज ने 82.75 लाख रुपये की ठगी की. 29 वर्षीय अपराधी ने ऐश्वर्या से वादा किया था कि अगर वह उसकी फिल्म लव इन लंदन में पैसा लगाती है तो वह उसे कार्तिक आर्यन से मिलवा देगा. शर्मा को गिरफ्तार करने वाली अंबोली पुलिस ने खुलासा किया कि उसके खिलाफ अंबोली, वकोला, मुंबई एयरपोर्ट, दिल्ली के कॉनॉट प्लेस और चेन्नई के ई3 तेनाम्पेट के पुलिस स्टेशनों में इसी तरह की प्रकृति के कई धोखाधड़ी के मामले दर्ज हैं. 

Source : News Nation Bureau

woman duped of Rs 82 lakhs kabir khan woman was duped for Kartik Aaryan Chandu Champion Bhool Bhulaiyaa 3 Kartik Aaryan
Advertisment
Advertisment