Advertisment

Lok Sabha 2024: एक्स वाइफ किरण राव के साथ वोट डालने पहुंचे आमिर खान, इरा और जुनैद भी दिखें साथ

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान जब मुंबई में मतदान केंद्र पर वोट डालने के लिए घर से निकले, जहां उन्हें काली टी-शर्ट और नीली जींस में देखा गया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Aamir Khan votes

Aamir Khan votes( Photo Credit : file photo)

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान, जो दिल्ली में अपनी फिल्म सितारे ज़मीन पर की शूटिंग कर रहे थे, चल रहे लोकसभा चुनाव में अपना वोट डालने के लिए तुरंत मुंबई वापस आ गए. उनके साथ उनकी एक्स वाइफ किरण राव भी मतदान केंद्र पर पहुंचीं. सोमवार को अपने मताधिकार का प्रयोग करने के बाद आमिर को मतदान केंद्र के बाहर उत्साह में देखा गया. आउटिंग के लिए उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट और जींस पहनी थी और ब्लैक शूज के साथ अपने लुक को पूरा किया था.

Advertisment

पोलिंग बूथ पर परिवार के साथ दिखें आमिर खान

पोलिंग बूथ पर उनके साथ उनकी एक्स वाइफ और डायरेक्टर किरण भी मौजूद थीं. आमिर की पसंद के अनुरूप, किरण ने भी ढीले-ढाले शॉर्ट्स और सफेद टॉप में आरामदायक लुक चुना. वे दोनों अपनी उंगलियों पर स्याही दिखाते हुए सभी लोगों के लिए मुस्कुरा रहे थे. आमिर की बेटी इरा खान और जुनैद को भी बांद्रा के एक पोलिंग बूथ पर देखा गया. वोट डालने के बाद उन्होंने पैपराजी के लिए पोज भी दिए. जहां इरा ने टी-शर्ट और चड्डी पहनी थी, वहीं मतदान करने के लिए टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहनने का विकल्प चुना. आमिर की मां जीनत खान ने भी वोट डाला.

कई बॉलीवुड हस्तियों को पोलिंग बूथ पर देखा गया

इससे पहले दिन में, अक्षय कुमार, शाहिद कपूर, राजकुमार राव और जान्हवी कपूर सहित कई बॉलीवुड हस्तियों को भी मुंबई में अपने-अपने मतदान केंद्रों पर देखा गया था. उन्होंने लोकतांत्रिक प्रक्रिया के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दिखाई और लोगों से वोट देने के अपने अधिकार का प्रयोग करने का आग्रह किया. चरण 5 के लिए मुंबई की 6 लोकसभा सीटों पर चुनाव चल रहे हैं. 2024 के लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल से 1 जून तक चलने वाले सात चरणों में हो रहे हैं. गिनती और परिणाम 4 जून को घोषित किए जाएंगे.

आमिर का वर्क शेड्यूल

पिछले हफ्ते, आमिर को दिल्ली की सड़कों पर आगामी सितारे ज़मीन पर की शूटिंग में व्यस्त देखा गया था. उन्होंने दिल्ली की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में शूटिंग की. सेट से तस्वीरें सामने आईं और वायरल हो गईं. उन्होंने आमिर को क्रू मेंबर्स और बाल कलाकारों से घिरा हुआ दिखाया. उन्होंने लगभग 11 बाल कलाकारों के साथ दिल्ली के लिए उड़ान भरी. फिल्म की कहानी पैरालंपिक खेलों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो विकलांग एथलीटों के लिए एक अंतरराष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता है.

Source : News Nation Bureau

Aamir Khan ex-wife Kiran Rao Aamir Khan votes aamir khan lok sabha elections आमिर खान वोट डाले किरण राव वोट Kiran Rao to vote Aamir Khan Lok Sabha 2024 Aamir Khan voting
Advertisment