Advertisment

आमिर खान ग्रैंड तरीके से मनाएंगे मां का 90वें जन्मदिन, जुटेंगे 200 से ज्यादा फैमिली के लोग

आमिर खान अपनी मां जीनत हुसैन के 90वें बर्थडे पर ग्रैंड सेलिब्रेशन करने वाले हैं. लगभग 200 से ज्यादा लोगों की गैदरिंग होने वाली है.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Aamir Khan

Aamir Khan ( Photo Credit : Social Media)

Aamir Khan Mother's 90th Birthday: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतते आए हैं. लंबे समय से ब्रेक पर चल रहे एक्टर इवेंट्स और पार्टीज में ही नजर आ रहे हैं. कुछ लमय पहले एक्टर की बेटी आयरा खान की शादी का ग्रैंड सेलिब्रेशन कई दिनों तक चल था. वहीं अब एक बार फिर एक्टर के घर में सेलिब्रेशन होने वाला है. उनकी मां  जीनत हुसैन  का 13 जून को 90 साल की हो जाएंगी. ऐसे में उनके बर्थडे (Zeenat Hussain Birthday) पर आमिर खान ग्रैंड सेलिब्रेशन करने वाले हैं.  लगभग 200 से ज्यादा लोगों की गैदरिंग होने वाली है. 

Advertisment

200 से ज्यादा  फैमिली मेंमबर्स की गैदरिंग

आमिर खान की टीम की ओर से पता चला है कि, 'आमिर खान 13 जून को अपनी मां का जन्मदिन मनाने वाले हैं, जिसके लिए उन्होंने  200 से ज्यादा परिवार के सदस्यों और दोस्तों को निमंत्रण भेजा है. दरअसल,  पिछले 1 साल से आमिर की मां जीनत की तबीयत ठीक नहीं है. ऐसे में अब जब उनकी तबीयत पहले से बेहतर हो गई है तो सभी एक बड़ा गेट टूगेदर करने की तैयारी कर रहे हैं. इस खास दिन का जश्न मनाने के लिए आमिर से अलग-अलग शहरों से परिवार और दोस्तों को बुलाया है. आमिर की मां का जन्मदिन उनके मुंबई रेसिडेंस में होगा. आमिरअपनी मां के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करते हैं. एक्टर अपनी मां के बेहद करीब हैं, वे अक्सर अपनी फिल्मों और स्क्रिप्ट्स के लिए भी उनसे अप्रूवल लिया करते हैं. उनकी मां एक्टर की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में एक अहम रोल अदा करती आई हैं.

मां के लिए करियर से लिया ब्रेक

Advertisment

आमिर को बार उनकी मां के साथ स्पॉट किया गया है. आमिर ने अपनी मां से किया वादा भी पूरा किया था और उन्हें पवित्र हज यात्रा के लिए मक्का लेकर गए थे. वहीं जब उनकी मां की तबीयत ज्यादा खराब होने लगी तो एक्टर ने उनकी देखभाल के लिए ही अपने करियर से ब्रेक लेने का फैसला किया था. एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर को आखिरी बार फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में देखा गया था। इसके अलावा एक्टर काजोल के साथ 'सलाम वेंकी' में एक कैमियो रोल करते भी नजर आए थे. जल्द ही एक्टर 'सितारे जमीन पर' से दर्शील सफारी के साथ वापसी करेंगे.

ये भी पढ़ें- 'तापसी पूछती थी जिंदा हो, नवाजुद्दीन करते थे मैसेज'; डिप्रेशन का शिकार हुए अनुराग कश्यप ने ऐसा क्यों कहा?

Source : News Nation Bureau

मनोरंजन खबरें Entertainment news in hindi News Aamir Khan Aamir Khan Mother's 90th Birthday Aamir khan news Zeenat Hussain Birthday Aamir Khan Mother Birthday
Advertisment
Advertisment