Advertisment

ट्रोलिंग के बाद माफी से लेकर अरदास तक Aamir Khan का 'पश्चाताप'!

आमिर खान (Aamir Khan) काफी समय से अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Aamir Khan Laal Singh Chaddha) के चलते चर्चा में हैं. जिसको बॉयकॉट करने की बातों के बाद एक्टर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. साथ ही अरदास करने स्वर्ण मंदिर भी पहुंचे हैं.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
aamir khan

आमिर खान ने मांगी माफी!( Photo Credit : Social Media)

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) काफी समय से अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Aamir Khan Laal Singh Chaddha) के चलते चर्चा में हैं. जिसकी वजह है उनके साथ-साथ फिल्म को बॉयकॉट (Laal Singh Chaddha boycott trend) किया जाना. एक्टर को काफी ज्यादा ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है. वहीं, लोगों ने एक्टर की इस फिल्म को देखने से भी इंकार कर दिया है. जिसके बाद से प्रमोशन के दौरान एक्टर से इस पर प्रतिक्रिया भी मांगी जा रही है. जिस पर बीते दिनों एक्टर ने चुप्पी तोड़ी और लोगों से माफी मांगी. वहीं, अब हाल ही में वो स्वर्ण मंदिर (Aamir Khan visits Golden Temple) अरदास करने पहुंचे हैं. जहां से उनकी वीडियो भी वायरल हो रही है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि हाल ही में एक्टर फिल्म के कुछ क्रू मेंबर्स के साथ अमृतसर में स्थित स्वर्ण मंदिर (Aamir Khan in Golden Themple) पहुंचे हैं. जहां उन्होंने गुरु नानक जी के सामने अरदास की. जिसके बाद वो टेम्पल के परिसर में घूमते भी दिखाई दिए. उनकी वीडियो इस समय इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. जिस पर कुछ ही समय में लोगों के ढेर सारे रिएक्शन आ गए हैं. जहां कुछ लोगों ने प्यार लुटाया. जबकि तमाम लोगों ने इसे आमिर का 'नाटक' करार दिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Advertisment

वहीं, इससे पहले आमिर फिल्म के प्रमोशन (Aamir Khan at promotional event) के लिए एक इवेंट में शामिल हुए थे. जहां उन्होंने मीडिया के साथ बातचीत के दौरान कहा कि अगर उन्होंने किसी का दिल दुखाया है, तो उन्हें इस बात का दुख है. वो किसी की भावनाओं को चोट नहीं पहुंचाना चाहते थे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कोई फिल्म नहीं देखना चाहता है, तो वो उसके भावनाओं का सम्मान करते हैं. हालांकि, इसके साथ ही आमिर ने ये भी कहा कि उनके अलावा भी फिल्म में कई लोग हैं, केवल वही नहीं हैं. ऐसे में वो चाहते हैं कि ज्यादा-से-ज्यादा लोग इस फिल्म को देखें.

आपको बताते चलें कि एक्टर की ये अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त, 2022 को पर्दे पर रिलीज (Laal Singh Chaddha release date) होने वाली है. जिसमें उनके साथ करीना कपूर खान, नागार्जुन लीड रोल (Laal Singh Chaddha starcast) में होने वाले हैं. वहीं, शाहरुख खान भी कैमियो रोल में नज़र आएंगे. अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी ये फिल्म काफी सुर्खियों में बनी हुई है. अब देखने वाली बात होगी कि रिलीज के बाद फिल्म को दर्शकों की तरफ से कैसी प्रतिक्रिया मिलती है. 

Laal Singh Chaddha boycott laal singh chaddha Aamir Khan Aamir Khan reaction
Advertisment
Advertisment