Advertisment

Aamir Khan-Reena Dutta: अपनी एक्स वाइफ के साथ नजर आए आमिर खान, पैप्स के लिए दिया पोज

Aamir Khan Ex Wife: आमिर खान को हाल ही में अपनी एक्स वाइफ रीना दत्ता के साथ स्पॉट किया गया था.

Advertisment
author-image
Divya Juyal
New Update
aamir khan

Aamir Khan-Reena Dutta( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Aamir Khan-Reena Dutta: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने 1988 में जूही चावला की रोमांटिक फिल्म 'कयामत से कयामत तक' के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि अभिनेता-निर्देशक एक सटेट लेवेल टेनिस प्लेयर भी थे. उन्होंने मुख्य अभिनेता के रूप में अपने बड़े ब्रेक से पहले कुछ समय तक बाल कलाकार और सहायक निर्देशक के रूप में काम किया था. उनकी एक्स वाइफ रीना दत्ता को भी  'कयामत से कयामत तक' में एक स्पेशल प्रेजेंस में देखा गया था. हाल ही में, बॉलीवुड सुपरस्टार और उनकी एक्स वाइफ को मुंबई के बांद्रा इलाके में एक साथ क्लिक किया गया था.

Advertisment

पत्नी संग कैज़ुअल में दिखे आमिर खान

हाल ही में आमिर खान को उनकी एक्स वाइफ रीना दत्ता के साथ स्पॉट किया गया था. पैप्स ने उनसे पोज देने का अनुरोध किया. वीडियो में, आमिर खान को नीले रंग के शॉर्ट कुर्ते में कैज़ुअल लुक में देखा गया, जिसे उन्होंने काली पैंट के साथ पेयर किया था. दूसरी ओर, रीना दत्ता ने सफेद पैंट और चप्पल की एक जोड़ी के साथ एक साधारण सादा कुर्ता पहना था. जैसे ही वे मुंबई के बांद्रा इलाके में एक आभूषण की दुकान से बाहर निकले, वे पापराजी के लिए पोज देने के लिए कुछ मिनटों के लिए रुके और फिर एक शानदार काली कार में एक साथ वेन्यू से निकल गए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisment

आमिर खान और रीना दत्ता के बारे में

'रंग दे बसंती' अभिनेता ने पहली बार साल 1986 में अभिनेता-निर्माता रीना दत्ता से शादी की. कुछ समय तक साथ रहने के बाद, जोड़े ने अपने बच्चों का स्वागत किया, एक बेटे का नाम उन्होंने जुनैद खान और एक बेटी का नाम इरा खान रखा. लेकिन दुख की बात है कि दिसंबर 2002 में आमिर खान द्वारा तलाक की अर्जी दायर करने के बाद इस जोड़े ने अपनी 16 साल लंबी शादी को खत्म कर दिया. एक पुराने इंटरव्यू में, खान ने कहा कि लंबे समय तक इंतजार करने के बाद जब उन्होंने आखिरकार रीना से अपने प्यार का इजहार किया.

publive-image

Advertisment

यह भी पढ़ें - Happy Birthday Ayushmann Khurrana: ट्रेन में गाना गाकर कमाते थे पैसे, इस गाने के बाद आया Turning Point

आमिर खान का वर्क फ्रंट

मिस्टर परफेक्शनिस्ट को बड़े पर्दे पर देखे हुए काफी समय हो गया है. 2022 में वापस, अभिनेता ने अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित कॉमेडी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, साउथ स्टार नागा चैतन्य और मोना सिंह के साथ स्क्रीन शेयर की थी. 

Advertisment

Bollywood News Aamir Khan Reena Dutta Ira khan Kiran Rao aamir khan ex wife Aamir Khan-Reena Dutta
Advertisment
Advertisment