Advertisment

Aamir Khan Son: आमिर खान के बेटे जुनैद की एक फोटो ने मचाया बवाल, फैंस ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

आमिर खान के साहबजादे को उनके किलर लुक्स के लिए जमकर तारीफें मिल रही हैं. यहां तक कि जुनैद की तुलना कुछ हॉलीवुड स्टार्स तक से की जा रही है. 

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Aamir Khan Son

Aamir Khan Son( Photo Credit : Social Media)

Aamir Khan Son: एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) बॉलीवुड से तीन मोस्ट पॉपुलर खान में से एक हैं. उनके दम पर फिल्में चलती हैं. आमिर को हिंदी सिनेमा का मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है. एक्टिंग के अलावा आमिर अपने चार्मिंग लुक्स के लिए खूब पॉपुलर रहे हैं. लड़कियां उनकी मासूमियत और नशीली आंखों पर मरती थीं. अब आमिर के नक्शे कदम पर उनके बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) चल पड़े हैं. जी हां, जुनैद ने बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही लड़कियों के दिल की धड़कनें बढ़ा दी हैं. उनकी एक तस्वीर इंटरनेट पर तहलका मचा रही है. इस फोटो में जुनैद खान के हैंडसम लुक्स पर लाखों लड़कियां फैंस फिदा हो गई हैं. 

Advertisment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान अपने डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं. जुनैद भी पिता की तरह एक्टिंग में आना चाहते हैं, इसके लिए जुनै काफी जोर-शोर से तैयारी कर रहे हैं. जुनैद यशराज फिल्म्स की 'महाराज' में नजर आएंगे. ये उनकी पहली फिल्म होगी. हालांकि फिल्म रिलीज से पहले ही जुनैद लाइम-लाइट में आ गए हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. हर कोई आमिर खान के साहबजादे के किलर लुक्स की तारीफ कर रहा है. यहां तक कि जुनैद की तुलना कुछ हॉलीवुड स्टार्स तक से की जा रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avinash Gowariker (@avigowariker)

फोटो में जुनैद ने ऑलिव ग्रीन कुर्ता पहना और वो बेहद हैंडसम और कूल लग रहे हैं. इस तस्वीर को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर अविनाश ने शेयर किया है. उन्होंने फोटो को प्यारा सा कैप्शन दिया, “जैसे पापा वैसा बेटा? परफेक्शन या सिर्फ स्वैग?? #JunaidKhan बड़े हो गए हैं...वो कैमरे के सामने आने को तैयार हैं. #AamirKhan

Advertisment

सेलिब्रिटीज समेत सोशल मीडिया यूजर्स जुनैद के किलर लुक्स की तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोगों ने जुनैद के ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ की. वहीं एक यूजर ने जुनैद की तुलना हॉलीवुड सीरीज 'The Witcher' के एक्टर हेनरी केविल (Henry Cavill) से कर डाली है.  

आमिर के बेटे जुनैद पिछले 6 साल से  थिएटर मेंअपनी कला को निखार रहे हैं. 'महाराज' के अलावा वो साउथ एक्ट्रेस साईं पल्लवी के साथ एक लव स्टोरी फिल्म में दिखेंगे. 

Source : News Nation Bureau

जुनैद खान वायरल फोटो junaid khan debut आमिर खान बेटा जुनैद खान junaid khan films आमिर खान junaid khan transformation Aamir Khan junaid khan viral photo junaid khan photo Junaid Khan
Advertisment
Advertisment