logo-image

Aamir Khan Third Wedding: क्या 60 की उम्र में तीसरी शादी करेंगे आमिर खान? कपिल के शो में उठा सवाल

आमिर खान ने दो शादियां की थीं पहली पत्नी रीना दत्ता से उनका तलाक हो गया था. हाल में दूसरी पत्नी किरण राव से भी वो अलग हो गए हैं.

Updated on: 24 Apr 2024, 05:30 PM

नई दिल्ली:

Aamir Khan Third Wedding: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) हमेशा लाइम-लाइट में रहते हैं. हाल में आमिर खान कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे. यहां उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म, अवॉर्ड फंक्शन में जाने की वजह से लेकर अपनी तीसरी शादी पर बात की. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के नेटफ्लिक्स शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो में आमिर खान के हजारों फैंस उनसे मिलने आए थे. आमिर खान इस शनिवार नेटफ्लिक्स के कॉमेडी चैट शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो के अगले मेहमान होंगे.

तीसरी शादी करेंगा आमिर खान ?
शो के दौरान कपिल शर्मा ने मस्ती-मजाक में आमिर खान के अब सिंगल होने पर कमेंट किया था. उन्होंने आमिर से यहां तक पूछा, “आपको नहीं लगता अब आपको भी सेटल हो जाना चाहिए?” आमिर उनके सुझाव पर हंस पड़े. हालांकि, एक्टर ने तीसरी शादी पर कोई जवाब नहीं दिया. बता दें कि हाल में आमिर खान का दूसरा तलाक हुआ है. वो 59 साल के हैं. 

आमिर खान की दो बार शादी हो चुकी हैं और दो बार तलाक हो चुका है. उनकी एक्स वाइफ रीना दत्ता और किरण राव हैं. उनके तीन बच्चे हैं, बेटे जुनैद और आज़ाद और बेटी इरा खान हैं. 

बच्चे नहीं सुनते आमिर खान की बात
कपिल शर्मा शो का नये एपिसोड का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर साझा किया गया है. इसमें आमिर कॉमेडी शो में खुलकर मस्ती करते दिख रहे हैं. शओ के दौरान कपिल शर्मा ने मिस्टर परफेक्शनिस्ट से कई अटपटे सवाल पूछे. आमिर ने बताया कि उनके बच्चे उनकी कोई बात नहीं सुनते हैं. 

बच्चे ने शो में पैंट पहनाकर भेजा है
प्रोमो की शुरुआत कपिल शर्मा, आमिर खान की जमकर तारीफ करते हैं. स्टूडियो के दर्शकों ने आमिर का गर्मजोशी से स्वागत किया और वह खुद को सहज बनाने के लिए एक सोफे से दूसरे सोफे पर कूद पड़े. आमिर ने शो में शिकायत की कि कैसे उनके बच्चे उनकी बात नहीं सुनते? उन्होंने कहा कि घर में इस बात पर लंबी चर्चा हुई कि उन्हें शो में क्या पहनना चाहिए. जबकि वह शॉर्ट्स में दिखना चाहते थे, उनके बच्चों ने उन्हें पैंट पहना दी."

आमिर खान से अर्चना पूरन ने पूछा कि वो अवॉर्ड शो में क्यों नहीं जाते हैं? इस पर एक्टर ने जवाब दिया कि समय बहुत कीमती है इसे समझदारी से इस्तेमाल करना चाहिए.