Advertisment

Ira Khan Wedding: बेटी के लिए एक्टर से सिंगर बनें आमिर खान, इरा खान को ये सॉन्ग किया डेडिकेट

Ira Khan Nupur Shikhare Wedding: इरा खान और निपुर शिखारे अपनी ग्रैंड वेडिंग के लिए उदयपुर पहुंचे हुए हैं. हाल ही में उनके संगीत समारोह में आमिर खान के दिल छू लेने वाले सरप्नाइज ने जश्न को और खास बना दिया.

author-image
Divya Juyal
New Update
Aamir Khan Singing

Ira Khan Wedding( Photo Credit : Social Media )

Ira Khan Nupur Shikhare Wedding: मुंबई में एक रेजिस्टर्ड वेडिंग के बाद,अब इरा खान और निपुर शिखारे अपनी ग्रैंड वेडिंग के लिए उदयपुर पहुंचे हुए हैं. आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी का उत्सव उदयपुर में पूरे जोरों पर चल रहा है. परिवार एक साथ कुछ अच्छे पल बिता रहा है. इरा-नुपुर की सगाई में अपने डांसिंग टैलेंट का प्रदर्शन करने और 'पापा कहते हैं' गाने पर थिरकने के बाद, अब मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने संगीत समारोह में अपने सिंगिंग टैलेंट का प्रदर्शन किया. एक्स वाइफ किरण राव (Kiran Rao) और बेटे आज़ाद के साथ, लाल सिंह चड्ढा एक्टर ने अपनी प्यारी बेटी और दामाद के लिए गाना गाया और हर कोई हैरान रह गया.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)

आमिर खान की गायकी ने जीते दिल 

कल रात, संगीत समारोह में आमिर खान, उनकी एक्स वाइफ किरण राव और उनके बेटे आजाद का समारोह में गाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. तीनों ने जल्द ही शादी करने वाले जोड़े का जश्न मनाने के लिए प्यारे गाने गाए, जिसमें इरा को 'फूलों का तारों का' की हार्दिक प्रस्तुति का विशेष समर्पण भी शामिल था. यह गौर करने वाली बात है कि, आज़ाद ने "एक हज़ारों में मेरी बहना है" गाना गाकर सुर्खियाँ बटोरीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)

Advertisment

आमिर खान की वीडियो पर फैंस के रिएक्शन 

एक फैन ने कहा, "कृपया मजबूत वापसी करें, आमिर. मैं उनका समर्थन कर रहा हूं." एक अन्य ने कहा, "इससे मेरे चेहरे पर मुस्कान आ गई... मुझे अच्छा लगा कि वे कैसे अकेले रह रहे हैं और उत्सव का आनंद ले रहे हैं." एक फैन ने कहा कि परिवार अकेले रह रहा है और आनंद ले रहा है. यह कोई दिखावा नहीं है और चारों तरफ खुशियां हैं. "मुझे यह शादी बहुत पसंद है. उस फिटनेस रेस से लेकर गंजनी, रैंचो, पीके डांस, यहां तक ​​कि कुछ भी कहें, लेकिन यह शादी सबसे सच्ची लगी और चारों तरफ खुशियां ही खुशियां हैं. यह हमारे गले से नीचे नहीं उतर रही है. लोग अपने आप में आनंद ले रहे हैं. कई सालों के बाद, मैंने बॉलीवुड में ऐसा कुछ देखा." कुछ फैंस को आमिर की फिल्म सरफरोश की याद आई और उन्होंने उनकी तुलना फिल्म में नसीरुद्दीन शाह द्वारा निभाए गए गजल गायक गुलफाम हसन से भी की.

आमिर खान अपनी कुछ फिल्मों के लिए भी गा चुके हैं गाना 

टैलेंटेड एक्टर ने गुलाम (आती क्या खंडाला), दंगल (धाकड़), फना (मेरे हाथ में) और सरफरोश (इस दीवाने लड़के को) और मेला (देखो 2000 जमाना आ गया) के लिए गाना गाया है. आमिर को गाना बहुत पसंद है. उन्होंने एक बार 'द कपिल शर्मा शो' की टीम को अपने घर पर इंवाइट किया और जैसे ही कॉमेडियन ने गुलाम अली का हंगामा है क्यू बरपा गाया, वह खुद को उनके साथ शामिल होने से नहीं रोक सके.

Nupur Shikhare Entertainment News in Hindi Aamir Khan Ira Khan wedding Kiran Rao Ira khan ira khan nupur shikhare wedding
Advertisment
Advertisment