Advertisment

एक बार फिर वापसी को तैयार आमिर खान, थामा राजकुमार हिरानी का हाथ

फिल्म '3 इडियट्स' और 'पीके' जैसी ब्लॉकबस्टर हिट देने के बाद, आमिर खान और राजकुमार हिरानी एक बार फिर से साथ काम करने के लिए तैयार है. दोनों एक बार फिर एक साथ आ रहे हैं. खबरों की माने तो दोनों इस बार एक बायोपिक पर साथ काम कर रहे हैं. 

author-image
Garima Sharma
New Update
rajkumar

Aamir Khan( Photo Credit : File Photo)

फिल्म '3 इडियट्स' और 'पीके' जैसी ब्लॉकबस्टर हिट देने के बाद, आमिर खान और राजकुमार हिरानी एक बार फिर से साथ काम करने के लिए तैयार है. दोनों एक बार फिर एक साथ आ रहे हैं. खबरों की माने तो दोनों इस बार एक बायोपिक पर साथ काम कर रहे हैं. आमिर और हिरानी को आखिरकार एक ऐसा विषय मिल गया है जो उन दोनों को समान रूप से पसंद है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जब आमिर ने यह विचार सुना, तो वह तुरंत उत्साहित हो गए. रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म निर्माता फिलहाल शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'डनकी' में व्यस्त हैं और शाहरुख के साथ फिल्म की रिलीज के बाद लास्ट स्क्रिप्ट और प्री-प्रोडक्शन फॉर्मेलिटी पर काम शुरू करेंगे.

Advertisment

भले ही आमिर और हिरानी की फिल्म की चर्चा शुरुआती दौर में है, लेकिन माना जा रहा है, यह आशाजनक लग रही है. अगर सब कुछ योजना के मुताबिक हुआ, तो आमिर और हिरानी अपनी आखिरी रिलीज 'पीके' के ठीक एक दशक बाद अगले साल फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, जो 2014 में रिलीज हुई थी. 

आमिर खान को आखिरी बार 'लाल सिंह चड्ढा' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने भी अभिनय किया था. फिल्म में करीना कपूर खान मुख्य भूमिका में थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, और दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही. फिल्म की असफलता के तुरंत बाद, आमिर ने फिल्मों से संन्यास लेने की अनाउंसमेंट भी की थी. आमिर खान ने कहा कि वह कुछ समय के लिए फिल्मों का प्रोडक्शन करेंगे. 

यह भी पढ़ें- पेरिस फैशन वीक 2023 में उर्वशी रौतेला पहली भारतीय शोस्टॉपर बनीं

वहीं वह राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें- सना खान और अनस सैय्यद बने पेरेंट्स, एक्ट्रेस के घर आया नन्हा मेहमान

 

Source : News Nation Bureau

Aamir Khan raju hirani Aamir Khan biography aamir khan upcoming films Aamir Khan
Advertisment
Advertisment