Advertisment

Ira Khan Wedding Reception: ऐसा होगा आमिर की लाड़ली का रिसेप्शन, मेन्यू से लेकर गेस्ट लिस्ट तक यहां देखें सारी डीटेल्स

Ira Khan Wedding Reception: इरा खान-नुपुर शिखारे की शादी का रिसेप्शन में आमिर खान 2500 से अधिक मेहमानों की मेजबानी करेंगे, शाहरुख खान, सलमान खान, कपूर परिवार भी इस इवेंट में शामिल होंगे.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
Ira Khan wedding  3

Ira Khan Wedding Reception( Photo Credit : Social Media )

Ira Khan Wedding Reception: मशहूर एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने हाल ही में अपने लवर नुपुर शिखारे (Nupur Shikhare) के साथ अपनी वैवाहिक सफर शुरू किया. 6 जनवरी से 10 जनवरी तक पांच दिनों तक चलने वाली उनकी ग्रैंड उदयपुर वेडिंग बेहद शानदार थी. इस जोड़े ने पहले 3 जनवरी को मुंबई में एक रेजिस्टर्ड वेडिंग के जरिए अपने मिलन को ऑफिशियल बना दिया. फेस्टिवल को और बढ़ाते हुए, आमिर खान 13 जनवरी को एक शानदार शादी के रिसेप्शन को होस्ट करने की तैयारी कर रहे हैं. इस ग्रैंड इवेंट में 2500 से ज्यादा गेस्ट के आने की उम्मीद है, जो अलग-अलग राज्यों के व्यंजनों के विविध प्रसार के साथ एक असाधारण पाक अनुभव का वादा करेगा. 

Advertisment

आमिर खान एनएमएसीसी में इरा खान-नुपुर शिखारे के लिए रिसेप्शन को होस्ट करने के लिए तैयार हैं

मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, आमिर खान ने आने वाली ग्रैंड  वेडिंग के रिसेप्शन के लिए इंडस्ट्री जगत के दिग्गजों को इंवाइट दिया है. सितारों से सजी गेस्ट लिस्ट में शाहरुख खान, सलमान खान, अंबानी, कपूर, भट्ट, देओल और कई अन्य दिग्गज शामिल हैं, जो अपनी प्रेजेंस से इस इवेंट की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं. अंबानी ने इस शानदार रिसेप्शन की मेजबानी के लिए मुंबई में एनएमएसीसी वेन्यू की पेशकश की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Serenade Stories by Bobby Broos (@serenade_stories)

सूत्रों का कहना है कि बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) स्थल 2500 से अधिक मेहमानों की अनुमानित प्रेजेंस के साथ एक बड़ी सभा के स्वागत के लिए तैयार हो रहा है. रिसेप्शन एक शानदार समारोह होने का वादा करता है, जो मनोरंजन और व्यापार जगत की चरम सीमा को दर्शाता है. 

Advertisment

ऐसा रहेगा रिसेप्शन का मेन्यू

आमिर खान ने ग्रैंड वेडिंग के रिसेप्शन में अपने मेहमानों के इलाज के लिए मेन्यू की एक सीरीज तैयार की है. खाने का मेन्यू एकदम अलग हटके होने वाला है, जिसमें कुल 9 अलग-अलग राज्यों के व्यंजन शामिल हैं. ऐसा कहा जाता है कि गुजराती मेन्यू सेंटर स्टेज पर है, जो स्वादों की एक आनंददायक सीरीज पेश करता है, जिसमें लखनवी और महाराष्ट्रीयन व्यंजन भी शामिल हैं. 

 शानदार दावत के अलावा, एक्टर ने लाइव म्यूजिक और लाइव पार्टी वाइब्स की भी व्यवस्था की है, जिससे यह पक्का हो सके कि सभी प्रेजेंट लोगों के पास फेस्टिवल में एक यादगार और आनंददायक समय हो. 

Nupur Shikhare Shah Rukh Khan nita ambani news nation videos Mukesh Ambani Aamir Khan Ira Khan Wedding Reception Salman Khan Ira khan
Advertisment
Advertisment