Advertisment

Junaid Khan Debut: आमिर के बेटे जुनैद निभाएंगे ट्रांसवुमन का रोल, यशराज फिल्म्स के साथ करेंगे डेब्यू

Aamir Khan son Junaid Khan Bollywood Debut: आमिर खान के बेटे जुनैद खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने तो तैयार हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
junaid khan

Junaid Khan Debut( Photo Credit : Social Media)

Aamir Khan son Junaid Khan Bollywood Debut: आमिर खान हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा नाम है. अभिनेता ने इतने सालो में अपनी फिल्मों के जरिए कई दर्शकों का दिल जीता है. साथ ही अब उनके बेटे जुनैद भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने को तैयार हैं.  फैंस को एक्टर के साथ-साथ उनके बेटे जुनैद खान से भी यही उम्मीदे हैं. बता दें कि,  जुनैद खान, यशराज फिल्म्स के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, कथित तौर पर आने वाले नाटक स्ट्रिक्टली अनकन्वेंशनल में एक ट्रांसवुमन का किरदार निभाएंगे. 

Advertisment

पांच साल से थिएटर में काम कर रहे हैं जुनैद खान

गौरतलब की बात है कि, जुनैद अपनी एक्टिंग की शुरुआत एक ट्रांसवुमन का किरदार निभाकर करने वाले हैं. मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, जुनैद इस किरदार के लिए चूड़ीदार सूट और विग पहनेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, "नाटक में कई रिश्तों की कहानियां हैं और जुनैद खान उनमें से दो का हिस्सा हैं. दोनों भूमिकाएं बिल्कुल अलग हैं. एक में, जो बेहद प्रशंसा के लायक है, वह एक ट्रांसवुमन का किरदार निभाते नजर आएंगे. चूड़ीदार कमीज और विग पहने देखा गया. इसका प्रदर्शन 15 नवंबर की शाम को पृथ्वी थिएटर में किया जाएगा." जुनैद खान ने 2017 में निर्देशक क्वासर ठाकोर पदमसी के बर्टोल्ट ब्रेख्त की मदर करेज एंड हर चिल्ड्रन के रीमेक के साथ थिएटर में अपनी शुरुआत की थी. जुनैद 5 साल से अधिक समय से थिएटर में एक्टिव होके परफॉर्म कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें - Kareena Kapoor: बंदूक ताने, चेहरे पर चोट के निशान, Singham Again से करीना का फर्स्ट लुक आउट

Advertisment

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जुनैद खान 'महाराज' नामक प्रोजेक्ट से फिल्मों में डेब्यू करेंगे, जिसे यशराज फिल्म्स और ओटीटी दिग्गज नेटफ्लिक्स मिलकर बनाएंगे. पीटीआई की रिपोर्ट में कहा गया है, "इस साझेदारी से निकलने वाली पहली दो प्रोजेक्ट्स थ्रिलर सीरीज द रेलवे मेन और महाराज हैं, जो सुपरस्टार आमिर खान के बेटे जुनैद खान के एक्टिंग की शुरुआत करने वाली फिल्म है."

यह भी पढ़ें - Koffee With Karan 8: करण जौहर के शो में हॉट अवतार में दिखीं सारा और अनन्या, सेट से शेयर की तस्वीरें 

जुनैद खान आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता के बेटे हैं. जुनैद की एक बहन इरा खान हैं. आमिर का उनकी एक्स वाइफ किरण राव के साथ एक और बेटा है, जिसका नाम आजाद है.  

Advertisment

junaid khan debut Entertainment News in Hindi Entertainment News Aamir Khan Junaid Khan Junaid Khan Acting Debut
Advertisment
Advertisment