Advertisment

Aaradhya Bachchan की सेहत को लेकर दिखाई थी फर्जी खबर, कोर्ट पहुंचा मामला

कुछ दिनों पहले आराध्या बच्चन की लाइफ और उनकी सेहत को लेकर एक खबर वायरल हुई थी.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Aishwarya rai aradhya bachchan

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन( Photo Credit : सोशल मीडिया)

कुछ दिनों पहले आराध्या बच्चन की लाइफ और उनकी सेहत को लेकर एक खबर वायरल हुई थी. जब इंटरनेट पर मामला बढ़ने लगा तब बता चला कि बच्चन खानदान की इस बच्ची से जुड़ी ये खबर झूठी है. बेटी आराध्या को लेकर वायरल हुई झूठी खबर से गुस्साए ऐश्वर्या और अभिषेक ने उस यूट्यूब टैब्लॉइड के खिलाफ एक्शन लिया...जिसने ये सारा झूठ रचा था. बताया जा रहा है कि आराध्या ने इस मामले को लेकर हाई कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि जिस भी मीडिया ऑर्गेनाइजेशन ने उन्हें लेकर यह फर्जी खबर लिखी है उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए और रोका जाए क्योंकि वह माइनर हैं. 

Advertisment

अब दिल्ली हाईकोर्ट में जस्टिस हरिशंकर की एकल जज पीठ 20 अप्रैल को आराध्या बच्चन की याचिका पर सुनवाई करेगी. हालांकि बच्चन परिवार की तरफ से इस मामले पर अबतक कोई स्टेटमेंट जारी नहीं की गई है..ना ही किसने इस पर कोई रिएक्शन दिया है. हो सकता है कि वह इस मामले को ज्यादा तूल नहीं देना चाहते इसलिए रिएक्ट ना कर रहे हैं. बच्चे के मामले में हर माता-पिता थोड़े ज्यादा सेंसिटिव हो जाते हैं.

हाल में NMACC कल्चरल इवेंट पर आई थीं नजर

आराध्या इवेंट्स में अपने मम्मी पापा के साथ नजर आती हैं. यही वजह है कि अक्सर सुर्खियों में भी रहती हैं. हाल में वह नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के इवेंट में नजर आई थीं. आराध्या का इंडियन लुक फैन्स को खासा पसंद आया था. पहले तो आराध्या कैमरे की नजरों से दूर ही रहती थीं लेकिन धीरे-धीरे ऐश ने उन्हें इवेंट्स में अपने साथ ले जाना शुरू किया और आराध्या भी फैन्स के बीच पॉपुलर हो गईं. कई बार उनके स्कूल के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. इस वजह से लोग उन्हें और बेहतर और करीब से जानते हैं. यूं भी फैन्स में स्टार किड्स को लेकर खासी एक्साइटमेंट होती है और आराध्या तो फिर बच्चन खानदान की चिराग हैं.

Advertisment

Aaradhya Bachchan
Advertisment
Advertisment